विज्ञापन

Road Accident : बड़वानी और छिंदवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा, छह लोगों की हुई मौत,पसरा मातम

Chhindwara Barwani Road Accident : मध्य प्रदेश के बड़वानी और छिंदवाड़ा में दो अलग-अलग सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. बड़वानी में इतना दर्दनाक सड़क हादसा हुआ कि सुनकर लोग हैरान रह गए. सड़क पर चल रहे चार लोगों के ऊपर गाय से टकराकर एक ट्रक पलट गया.

Road Accident : बड़वानी और छिंदवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा, छह लोगों की हुई मौत,पसरा मातम
(संकेतिक फोटो) Road Accident : बड़वानी और छिंदवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा, छह लोगों की हुई मौत,पसरा मातम.
बड़वानी/छिंदवाड़ा (मप्र):

Six People Died in Road Accident:  आवारा गोवंश सड़क पर यात्रा कर रहे हर शख्स के लिए कभी-भी जानलेवा हो सकते हैं. एमपी के बड़वानी जिले में गाय से टकराने के बाद एक ट्रक पलट गया, इसके नीचे बुरी तरह दबने से मजदूरी करके घर आ रहे चार लोगों की काफी दर्दनाक मौत हो गई. यदि सड़क पर गाय न होती तो शायद पिता पुत्र समेत चार लोगों की जान इस सड़क हादसे में नहीं जाती है.NDTV का सवाल ये है कि सड़कें आवारा गोवंशों से कब मुक्त होंगी?

मध्यप्रदेश के बड़वानी और छिंदवाड़ा जिलों में दो सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.अधिकारियों ने बताया कि बड़वानी जिले में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छिंदवाड़ा जिले में दो लोगों की मौत हो गई.

चालक और खलासी मौके से फरार

एक अधिकारी ने बताया कि बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे में शनिवार रात करीब एक बजे एक ट्रक गाय से टकराने के बाद पैदल चल रहे लोगों पर पलट गया, जिससे चार लोग कुचल गए. सेंधवा के थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि ये लोग काम के बाद कारखाने से घर जा रहे थे, तभी महाराष्ट्र से पंजाब लाल मिर्च लेकर जा रहा ट्रक पलट गया और उन पर गिर गया. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- उच्चतम न्यायालय ने मध्यप्रदेश के स्कूलों की खराब स्थिति पर NGO की याचिका की खारिज, जानें क्या कहा

वाहन पेड़ से टकराने से दो लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रिगनिया मेहता (40), उनके बेटे जितेंद्र (18), बबलू मेहता (17) और श्यामलाल मेहता (35) के रूप में हुई है. छिंदवाड़ा जिले में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात अमरवाड़ा कस्बे के पास तेज रफ्तार वाहन से बचने के प्रयास में दोपहिया वाहन पेड़ से टकराने से दो लोगों की मौत हो गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अवधेश प्रताप सिंह ने यह जानकारी दी. सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान ऐतराम पदराम (60) और उनके दामाद कोमलभान धुर्वे (35) के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- Additional Advocate Poster Case: ग्वालियर में एडिशनल एडवोकेट के खिलाफ पोस्टर लगाने वाले पूर्व सरकारी एडवोकेट के खिलाफ FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Gwalior Murder: पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए कर दी युवक की हत्या, पांच आरोपी हुए गिरफ्तार
Road Accident : बड़वानी और छिंदवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा, छह लोगों की हुई मौत,पसरा मातम
Rewa police recovered narcotic cough syrup worth Rs 7 lakh
Next Article
नशीली कफ सिरप के खिलाफ रीवा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों का माल जब्त, आरोपियों को ऐसे पकड़ा
Close