बल्ब को लेकर हुए विवाद में दुकान संचालक को डंडे से पीटा, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

दुकान संचालक से आरोपियों का बल्ब को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद वो डंडा लेकर आए और उसके के साथ मारपीट कर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दुकानदार की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. दरअसल इंदौर के विजयनगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक इलाके में इलैक्ट्रोनिक्स की दुकान है. इस दुकान के संचालक आकाश सिसोदिया की बल्ब खरीदने को लेकर दो लोगों से बहस हो गई. जिसके बाद राजेश और संतोष नाई नाम के दो युवक दुकान पर डंडा लेकर पहुंच गए.

इसके बाद इन दोनों ने दुकान संचालक पिटाई कर दी. ये पूरी घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद पीड़ित दुकान संचालक सीसीटीवी में कैद वीडियो को लेकर पुलिस तक पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया.

ये भी पढ़ें Gwalior : सैलरी बढ़ाने का लालच देकर युवती के साथ रेप, फिर मां-बेटा करने लगे ब्लैकमेल, जानिए पूरा मामला

उसने बताया कि बल्ब खरीदने की बात पर उसका इन दो लोगों से विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी उसकी दुकान पर डंडा लेकर आए और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. फिलहाल आरोपी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें भोपाल और ग्वालियर में पंजा लड़वा चुकीं प्रति जंगियानी ने मालदीव और राम मंदिर पर क्या कहा? जानिए यहां

Topics mentioned in this article