Shivpuri: घर में मां के साथ बैठकर खाना खा रहे थे तीन मासूम, अचानक मकान की छत गिरी, दबकर 7 वर्षीय मासूम की मौत

Madhya Pradeh News: घटना शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के बेदमऊ गांव की है. जब मां अपने तीन मासूम बच्चों के साथ खाना खा रही थी, तभी कच्चे मकान की  छत उसके लाडले के लिए काल बनकर गिरी, दुर्घटना में 7 वर्षीय मासूम की जान चली गई, जबकि मलबे में दबे मां व दो बच्चे घायल हो गए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
अचानक कच्चे मकान का छत गिरा, मलबे में दब गया पूरा परिवार

Shivpuri News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में पत्थर के पाटों से बनी एक मकान की छत अचानक ढहने से महिला सहित उसके तीन बच्चे दब गए. इस दर्दनाक हादसे में एक 7 साल के मासूम की जान चली गई, जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

घटना शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के बेदमऊ गांव की है. जब मां अपने तीन मासूम बच्चों के साथ खाना खा रही थी, तभी कच्चे मकान की  छत उसके लाडले के लिए काल बनकर गिरी, दुर्घटना में 7 वर्षीय मासूम की जान चली गई, जबकि मलबे में दबे मां व दो बच्चे घायल हो गए. 

 छत के मलबे में दबकर 7 साल की मासूम की मौत

दरअसल, शिवपुरी के रन्नौद थाना क्षेत्र के बेदमऊ गांव में मंगलवार की रात परिवार के सभी सदस्य अपने घर के अंदर बैठकर खाना खा रहे थे. तभी अचानक कच्चे मकान की छत भर-भराकर नीचे गिर गई, जिसकी चपेट में आने से 7 साल की मासूम की मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए, जिन्हें  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर जांच कर रही है.

पत्थर से बनी थी कच्चे मकान की छत

पीड़ित पिता कृष्णा चंदेल ने बताया कि जिस वक्त घर की छत गिरी उस समय मैं घर में ही मौजूद था, लेकिन हैंडपंप पर नहा रहा था, जबकि घर के बाकी सदस्य घर में बैठकर खाना खा रहे थे. उन्होंने बताया कि घर के एक कमरे में पत्नी पूनम, बेटी अनुष्का, बेटा अंकित और विवेक खाना खा रहे थे. तभी कच्चे मकान की छत जो पत्थर से बनी थी वो गिर गई.

ये भी पढ़े: Madhuri Dixit Birthday: 'तेजाब', 'दिल' से 'देवदास' तक... इन फिल्मों के वो किरदार, जिससे माधुरी बन गई 'धक-धक गर्ल'

Advertisement

छत के नीचे दबा हुआ था पूरा परिवार, चीख-पुकार सुन लोग दौड़े

कृष्णा चंदेल ने बताया कि, छत गिरने की आवाज सुनकर दौड़ते हुए उस तरफ गया, तो देखा सारा परिवार पत्थरों के बीच दबा हुआ था. चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी वहां पहुंचे और उनकी मदद से घायल सभी को रन्नौद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 7 वर्षीय मासूम विवेक को मृत घोषित कर दिया. घायलों का इलाज फिलहाल जारी है. 

ये भी पढ़े: RR vs PBKS: आज राजस्थान और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत, जानें बरसापारा की पिच पर किसका होगा राज?

Advertisement