पति- पत्नी और दो बच्चों का एक ही चिता पर किया गया अंतिम संस्कार, जिसने भी देखा आंखों में भर आए आंसू

Sheopur Boat Accident: विजरपर और करीरिया गांव में मातम के बीच ग्रामीणों ने नम आंखों से मृतकों को आखिरी विदाई देते हुए उनका अंतिम संस्कार किया. हादसे के बाद मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने भी पूरे घटना क्रम पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों को सरकार की ओर से 4-4 लाख की आर्थिक सहायता राशि देने के आदेश भी दिए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
MP News: एक चिता पर चार लोगों की

Madhaya Pradesh: (Madhya Pradesh) के श्योपुर (Sheopur) के सरोदा गांव में सीप नदी में नाव पलटने से 7 लोगों की डुबने से हुई मौत के बाद मृतकों के गांव में गमगीन माहौल है. विजरपुर गांव में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला कि आप सभी की आंखें नम हो जाएंगी. इस हादसे के शिकार पति -पत्नी और दो बच्चो का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया. विजरपुर गांव के मृतकों के परिजनों से मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव (CM Yadav) ने फोन बातचीत करते हुए सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया. जिसने भी इस दृश्य को देखा वो अपनी आंख के आंसू नहीं रोक पाया.

ग्रामीणों ने नम आंखों से दी मृतकों को आखिरी विदाई 

श्योपुर नाव हादसे के बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने सरोदा गांव के ग्रामीणों की मांग पर जल्द ही सीप नदी पर पुल बनाने का आश्वासन देते हुए नाव हादसे की जांच के आदेश श्योपुर कलेक्टर को दिए. उन्होंने लापरवाही सामने आने पर कार्रवाई की बात भी कही. सीएम मोहन यादव लगातार श्योपुर की घटना पर जिले के अफसरों से जानकारी भी ले रहे हैं. विजरपर और करीरिया गांव में मातम के बीच ग्रामीणों ने नम आंखों से मृतकों को आखिरी विदाई देते हुए उनका अंतिम संस्कार किया. हादसे के बाद मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने भी पूरे घटना क्रम पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों को सरकार की ओर से 4-4 लाख की आर्थिक सहायता राशि देने के आदेश भी श्योपुर कलेक्टर को दिए हैं. तो वही घटना के बाद ऊर्जा मंत्री प्रदुमनसिंह तोमर को तुरंत घटना स्थल पर भेजते हुए मृतकों के परिवार से मिलने भेजा.

Advertisement

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अंत्येष्टि में हुए शामिल

सीएम के निर्देश के बाद श्योपुर पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नाव हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के गांव पहुंचे और मृतकों के परिवार के लोगो से मिलते हुए उन्हे शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को दुख की इस घड़ी में सरकार के साथ खड़े होने का भरोसा भी दिया. नाव हादसे में जान गवाने वाले विजरपुर गांव के पति पत्नी और दो बच्चो की अर्थी को कंधा देते हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर उनकी अंत्येष्टि में शामिल हुए.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: तेज गर्मी का इफेक्ट! ग्वालियर की आदर्श गौशाला में गायों और बछड़ों के लिए लगा कूलर, की जा रही है कृत्रिम बारिश

Advertisement

ये भी पढ़ें MP: पहले बनाया आपत्तिजनक वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म... कोर्ट ने सुनाई 20 साल की कैद

Topics mentioned in this article