MP News: तेज रफ्तार कार ने मारी सब्जी की ठेली को टक्कर, वीडियो देखकर आप रह जाएंगे दंग

Shajapur News: कार की टक्कर से सब्जी विक्रेता दूर तक उछल गया और ठेले में रखी सारी सब्जियां सड़क पर बिखर गईं. इस घटना के बाद सब्जी विक्रेता घायल हो गया. साथ ही उसका ठेला पूरी तरह से चकनाचूर हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradsesh) के शाजापुर (Shajapur) में एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. यहां के बस स्टैंड क्षेत्र में मुख्य सड़क पर एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने सामने से आ रहे सब्जी ठेले वाले को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है जो गुरुवार रात का बताया जा रहा है. इसमें साफ दिख रहा है कि शहरी हाईवे पर बस स्टैंड के सामने हाथ ठेले में सब्जी लेकर घर जा रहे सब्जी विक्रेता को सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी.

सारी सब्जियां बिखर गई सड़क पर

कार की टक्कर से सब्जी विक्रेता दूर तक उछल गया और ठेले में रखी सारी सब्जियां सड़क पर बिखर गईं. इस घटना के बाद सब्जी विक्रेता घायल हो गया. साथ ही उसका ठेला पूरी तरह से चकनाचूर हो गया. जो सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कार चालक तेज गति से वाहन को चला रहा था और सड़क पर सब्जी का ठेला लेकर जा रहे सब्जी विक्रेता को जोरदार टक्कर मार देता है गनीमत ये रही कि सब्जी विक्रेता की जान बच गई. इस घटना के बाद कोतवाली और यातायात पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक की तलाश कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें तेज बारिश का कहर! निरीक्षण करने गए 5 लोग बहे, अधिकारी लापता, बाकियों ने ऐसे बचाई अपनी जान

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: ‘प्रेशर' बम की चपेट में आया 10 वर्षीय लड़का, बाढ़ की वजह से समय पर नहीं पहुंच पाया अस्पताल, हुई मौत

Advertisement
Topics mentioned in this article