विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

सीहोर : विरोध का अनोखा तरीका, बीच सड़क पर लेटी नर्स, वीडियो वायरल

आपको बता दे इस ग्राम के शासकीय अस्पताल में लापरवाही के मामले लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं, यहां के डॉक्टर पर कोरोना काल में दान में मिले सामान को कबाड़ी में बेचने के आरोप भी लगे थे जिसकी जांच चल रही है वहीं अस्पताल में डिलीवरी के कई केसों को लेकर भी लगातार विवाद हुआ था. ऐसे में माना जा रहा था कि डॉक्टर पर प्रशासन कार्रवाई कर सकता है, लेकिन कार्रवाई नर्स पर हो गई इसका अचानक तबादला कर दिया गया

Read Time: 3 min
सीहोर : विरोध का अनोखा तरीका, बीच सड़क पर लेटी नर्स, वीडियो वायरल
प्रशासन ने डॉक्टर पर कार्रवाई करने के बजाय नर्स का तबादला कर दिया है.
सीहोर:

सीहोर के गांव लाड़कुई में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. शुक्रवार की सुबह लगभग 11 बजे एक नर्स सड़क पर लेट गई और विरोध प्रदर्शन करने लगी. इस नर्स का अनोखा विरोध प्रदर्शन देखकर वहां काफी भीड़ लग गई. इस नर्स का आरोप है कि उसका बिना कारण तबादला कर दिया गया है.

कबाड़ा बेंचने का लगा आरोप

दरअसल यहां के डॉक्टर पर अस्पताल का कबाड़ा बेचने और अस्पताल के डिलीवरी केस में लापरवाही बरतने के मामले में अनेक आरोप लगे थे, लेकिन प्रशासन ने डॉक्टर पर कार्रवाई करने के बजाय नर्स का तबादला कर दिया है. लाड़कुई के मुख्य मार्ग पर सुबह लगभग 11 बजे के करीब यहां के अस्पताल में नर्स के पद पर तैनात युवती आई और सड़क पर लेटकर विरोध प्रदर्शन करने लगी. इस नर्स का नाम रीना मालवीय बताया गया है.

ety

अपने तबादले से नाराज नर्स बीच सड़क पर जमीन पर लेटकर विरोध करने लगी, पुलिस ने समझाने की कोशिश की लेकिन ये नर्स नहीं मानी

शासकीय अस्पताल में होती रही है लापरवाही

इस ग्राम के शासकीय अस्पताल में लापरवाही के मामले लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. यहां के डॉक्टर पर कोरोना काल में दान में मिले सामान को कबाड़ी में बेचने के आरोप भी लगे थे. जिसकी जांच चल रही है. वहीं अस्पताल में डिलीवरी के कई केसों को लेकर भी लगातार विवाद हुआ था. ऐसे में माना जा रहा था कि डॉक्टर पर प्रशासन कार्रवाई कर सकता है, लेकिन कार्रवाई नर्स पर हो गई इसका अचानक तबादला कर दिया गया.

क्या कहना है अधिकारियों का

इस संबंध में कलेक्टर प्रवीण सिंह का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है. वह सीएमएचओ से बात कर रहे है. वहीं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सुधीर डेहरिया का कहना है कि नर्स का तबादला होने का मामला है. उन्होंने कहा कि अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही का सवाल है, उसमें जांच चल रही है. 

इस मामले में भेरूंदा के थाना प्रभारी गिरीश दुबे का कहना है कि नर्स को रोड से हटाने के लिए वहां पहुंची पुलिस लेकिन नर्स हटने को तैयार नहीं है. पुलिस ने महिला पुलिस को भी मौके पर भेज दिया है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close