विज्ञापन

Satna News: नगर परिषद अध्यक्ष और इंजीनियर के बीच टकराव, कुर्सी को लेकर मचा बवाल

Municipal Council : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna)  जिले के कोटर में नगर परिषद (Municipal Council Kotar) अध्यक्ष और इंजीनियर के बीच टकराव का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. कोटर नपा की इंजीनियर ने गार्डन में लगाई कुर्सी तो बवाल मच गया. फिर जो हुआ वो...

Satna News: नगर परिषद अध्यक्ष और इंजीनियर के बीच टकराव, कुर्सी को लेकर मचा बवाल
चेंबर पर रार: कोटर नपा की इंजीनियर ने गार्डन में लगाई कुर्सी तो मचा बवाल.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कुर्सी (Chair) को लेकर विवाद कोई नया नहीं है. लेकिन कोटर नगर परिषद (Municipal Council Kotar) में हो रहा विवाद थोड़ा अलग है. बता दें कि सतना (Satna) के नगर परिषद कोटर अध्यक्ष और इंजीनियर (Engineer)  के बीच टकराव का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. मंगलवार को दोनों के बीच जारी द्वंद ने तब और तूल पकड़ लिया जब इंजीनियर ने विभागीय काम करने के लिए अपनी टेबिल कार्यालय के गार्डन पर रख ली. जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई नगर परिषद में चल रही तनातनी सार्वजनिक हो गई. इंजीनियर का आरोप है कि उनके लिए कार्यालय में कहीं कोई स्थान नहीं है. 

प्रभारी CMO घटनाक्रम से अनजान

इसलिए उन्होंने अपनी टेबिल गार्डन में रखकर काम किया. वहीं, इस मामले को लेकर अध्यक्ष का कहना है कि इंजीनियर महिला होने का नाजायज फायदा लेकर अपने हिसाब से सबको चलाना चाह रही हैं. उनसे कोई लड़ाई नहीं है. फिलहाल प्रभारी सीएमओ पूजा द्विवेदी इस घटनाक्रम से अनजान हैं. उन्होंने कहा कि बुधवार को कार्यालय पहुंचकर इस बारे में जानकारी लेंगी.

मनमुटाव की हैं खबरें

नगर परिषद कोटर में वर्तमान समय में भाजपा समर्थित अध्यक्ष राजभान सिंह हैं, जबकि इंजीनियर के तौर पर प्रियंबदा सिंह की पोस्टिंग हैं. बताया जाता है कि काफी समय से दोनों एक ही कक्ष में बैठते थे. मगर, पिछले दिनों पार्षदों की आपत्ति के बाद मनमुटाव हो गया. जिसके बाद से बैठक व्यवस्था को लेकर वाद-विवाद होने लगा.

इस बात से तंग आ चुकी हूं - प्रियंबदा

गार्डन में बैठकर काम करने को लेकर जब इंजीनियर प्रियंबदा सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कार्यालय में मेरे लिए कहीं जगह नहीं थी. साथ ही शासकीय दायित्वों का निर्वहन करना है, ऐसे में सड़क पर बैठक कर करना पड़े, तो भी करुंगी. अध्यक्ष के चेंबर में बैठक व्यवस्था थी, लेकिन जब जाओ तब ताला ही लगा रहता था. इस बात से तंग आ चुकी हूं. लिहाजा मैंने अपनी टेबल कुर्सी ऑफिस के अंदर वाले गार्डन में लगा ली.

'महिला होने का नाजायज फायदा रहीं हैं'

इस मामले में अध्यक्ष राजभान सिंह ने चर्चा के दौरान कहा कि इंजीनियर ने गार्डन में कुर्सी क्यों लगाई. इसके बारे में क्या कहा जाए. उनका तुनक मिजाज हमेशा से रहता है. मैं अपनी बेटी की तरह मानता हूं.चूंकि वे अक्सर मेरी कुर्सी पर बैठ जाती थीं, लिहाजा कुछ पार्षदों की आपत्ति के बाद मैंने उनके लिए अलग से कुर्सी चेंबर के अंदर लगवा दी. कुछ दिनों तक बैठीं, उसके बाद ठेकेदारों का परेशान किया जाने लगा. यदि ठेकेदारों के भुगतान नहीं होंगे तो काम कैसे होगा ? इसी बात को समझाने पर वह भड़क गईं और अब महिला होने का नाजायज फायदा उठाते हुए मनमानी कर रहीं हैं.

ये भी पढ़ें- कब खत्म होगी रिश्वतखोरी ? नीमच के बाद छिंदवाड़ा में भी लोकायुक्त ने चिकित्सक को रंगे हाथों दबोचा

जानें सीएमओ ने क्या कहा?

नगर परिषद कोटर की प्रभारी सीएमओ पूजा द्विवेदी ने कहा कि इंजीनियर ने गार्डन पर कुर्सी क्यों लगाई? इसके बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है. सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने जरुर देखी है. बुधवार को कार्यालय पहुंचकर इस बारे में जानकारी लूंगी. हां, यह बात जरूर है कि कर्मचारियों के लिए अलग-अलग कक्ष नहीं है, जिसका प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजा गया.

ये भी पढ़ें- तिरंगे को 21 बार दी सलामी और फिर लगाए ‘भारत माता की जय' के नारे, जानें- युवक ने थाने में जाकर क्यों किया ऐसा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP Bypoll 2024: शिवराज के गढ़ में भाजपा प्रत्याशी का विरोध, प्रचार करने पहुंचे रामपाल को कार्यकर्ताओं ने बैरंग लौटाया
Satna News: नगर परिषद अध्यक्ष और इंजीनियर के बीच टकराव, कुर्सी को लेकर मचा बवाल
MP Woman Assaulted on Street, Video Goes Viral
Next Article
सब्जी की दुकान लगाने को लेकर महिला की पिटाई, सिर फोड़ने का VIDEO वायरल
Close