विज्ञापन

MP में मैनेजर का अपहरण कर मांगी फिरौती, पुलिस ने चार लोगों को ऐसे दबोचा 

MP News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में फायनेंस कम्पनी के मैनेजर को किडनैप कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

MP में मैनेजर का अपहरण कर मांगी फिरौती, पुलिस ने चार लोगों को ऐसे दबोचा 
फिरौती मांगने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में  फायनेंस कंपनी के मैनेजर का अपहरण कर मामा से दो लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि महिला सहित दो आरोपी अभी भी फरार हैं. कोलगवां पुलिस ने आरोपियों की तलाश करने के लिए लगातार छापा मारा . लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है.  

ये है मामला

दरअसल तीन सितम्बर को सीधी के रहने वाले आशीष गुप्ता का अपहरण हुआ था. अपहृत के साथी सुनील गुप्ता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने पुलिस को बताया था कि आशीष गुप्ता को सेमरिया चौराहा के पास से जबरदस्ती बाइपास की तरफ ले गए हैं. पीड़ित आशीष गुप्ता को पुलिस ने देर रात आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया था. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बताया जा रहा है कि जिस कंपनी में अपहृत मैनेजर है उसी में शिखा सिंह नाम की महिला काम करती थी. उसकी गतिविधियों के चलते बाहर कर दिया. जिसके बाद अपने पति के साथ मिलकर अपहरण की साजिश रच डाली.

क्या था मामला

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि शिखा सिंह पति इन्द्रराज सिंह से ऑफिस के कार्य को लेकर कहासुनी हो गई थी.  इसी विवाद के चलते वह सतना आया था. ऑफिस पहुंचकर शिखा सिंह से बात करने लगा. शिखा सिंह का पति इन्द्रराज सिंह अपने भतीजे राजन सिंह निवासी मढी के साथ आया और गाली-गलौच मारपीट करते हुए ऑफिस के बाहर ले आया. इन्द्रराज सिंह, राजन सिंह व उसके साथी अमन त्रिपाठी व राहुल सिंह मारपीट किए और 2 लाख रुपये की मांग की. न देने पर जान से मारने की धमकी दी. पैसा निकलवाने बंधन बैंक लेकर गए जहां पर पैसा न निकलने पर मयंक मिश्रा निवासी बदखर के कमरे ले गए और वहां पर राजन सिंह, राहुल सिंह, अमन त्रिपाठी व मयंक मिश्रा शराब पिये और फिर से पीड़ित के साथ मारपीट की. 

पुलिस ने बताया कि मैनेजर का अपहरण इन्द्रराज सिंह उर्फ पप्पू पिता अभिमान सिंह , रामनारायण उर्फ राहुल सिंह, अमन त्रिपाठी, मयंक मिश्रा ने किया था. इन सभी को  गिरफ्तार किया गया है. जबकि इस वारदात की मुख्य किरदार  शिखा सिंह और  राजन सिंह फरार है.

ये भी पढ़ें डॉमिनोज हांडी भोज की फंस गई लिफ्ट, 5 लोग फंसे रहे, ऐसे किया गया रेस्क्यू

मामा को फोन कर मांगे दो लाख

पीड़ित के मोबाइल नंबर से उसके मामा को फोन करके 2 लाख रुपये लेकर मटेहना बायपास मे आने के लिए बोला और धमकी दी कि किसी और व्यक्ति को बताया या पुलिस को सूचना दी तो इसे जान से खत्म कर देंगे. इसके बाद पीड़ित को बाईपास लेकर गए. लगातार पैसे मंगाने के लिए उसके मामा से संपर्क करते रहे. इसी बीच पीड़ित के मामा ने पीड़ित के साथियों को बताया. साथी थाने आकर बताये. जिस पर तत्काल पुलिस टीम पहुंची तो आरोपी भाग गए. अपह्रत युवक को सकुशल थाना लाकर स्वास्थ परीक्षण कराया गया. वहीं धारा 140(2),296,3(5) भान्यासं 2023 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध  किया गया.

ये भी  बीएड डिग्री धारक सहायक शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट का झटका! इस मामले में नहीं मिली राहत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आ गए रोबोट वाले गणेश जी ! MP के बच्चों ने दिखाई शानदार कला, देखिए तस्वीरें
MP में मैनेजर का अपहरण कर मांगी फिरौती, पुलिस ने चार लोगों को ऐसे दबोचा 
Bulldozer will again be used on 46 buildings in Chhatarpur District administration took action
Next Article
Bulldozer Action: छतरपुर में फिर 46 बिल्डिंग पर चलाया जाएगा बुलडोजर, प्रशासन ने इस वजह से उठाया कदम
Close