Bhopal में दिनदहाड़े 5 लाख की लूट, इन सुराखों की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू

MP News: बैंक से पैसे निकालकर वापस लौटने के दौरान एक मार्बल व्यापारी के बेटे से कुछ बदमाशों ने पांच लाख रुपये बीच सड़क लूट लिए. मामले में पुलिस आरोपी की तलाश करने में लगी हुई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Robbery in Bhopal: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल के प्रमुख इलाके महाराणा प्रताप नगर (Maharana Pratap Nagar) में शुक्रवार को दिनदहाड़े पांच लाख रुपये की लूट हो गई. पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए अभियान तेज कर दिया. मामले में सीसीटीवी (CCTV) फुटेज और अन्य सुराखों की मदद ली जा रही है. बताया गया कि एक मार्बल कारोबारी (Marble Businessman) का बेटा बैंक से ये पैसे निकालकर वापस लौट रहा था, तभी कुछ बदमाश आए और व्यापारी से दिनदहाड़े, बीच सड़क पांच लाख की लूट कर ली. 

ऐसे लूटे व्यापारी से पैसे

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार दोपहर को मार्बल कारोबारी का बेटा अहमद रजा बैंक से रकम निकालकर दुकान जा रहा था. इसी दौरान महाराणा प्रताप नगर क्षेत्र के कीलन देव चौराहे के पास दो बदमाशों ने उससे रकम लूट ली. उसके बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए.

पिता ने बेटे के दोस्त पर जताया शक

लूट का शिकार हुए रजा के पिता की बात मानें, तो उनका बेटा अपने एक साथी के साथ बैंक से रकम निकालकर लौट रहा था. लेकिन, रास्ते में उसका दोस्त अलग हो गया. उसके बाद यह लूट की वारदात हुई है. इसलिए शक इस बात का है कि जो बेटे का दोस्त है, वह भी लुटेरों में शामिल हो सकता है.

ये भी पढ़ें :- Blaod: गुरुर कॉम्पलेक्स विवाद के बाद तेज हुई सियासत, पीसी में पर्चा निकालकर पूछा गया-ये कहां तक सही है?

Advertisement

आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस

लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और उसने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. इसके साथ ही आरोपियों की घेराबंदी के भी प्रयास जारी हैं. राजधानी के पॉश इलाके में हुई इस लूट की वारदात को लेकर अपराधियों के बढ़ते हौसलों का खुलासा हो रहा है. रजा के पिता का कहना है कि लूट की वारदात की सूचना मिलते ही कुछ मिनट में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें :- Hit And Run Case: छत्तीसगढ़ में मौत पर ₹2 लाख और घायलों को ₹50 हजार का मुआवजा देती है सरकार, ऐसे मिलेगा लाभ

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Topics mentioned in this article