Satna: जन्मदिन मनाकर रीवा से लौट रही कार डिवाइडर से टकराई, चार की मौत, एक गंभीर

MP News: सतना में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. सभी लोग जन्मदिन की पार्टी कर रीवा से सतना लौट रहे थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Road Accident in Satna: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna) में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. रीवा (Rewa) से सतना की तरफ आ रही तेज रफ्तार कार राशी मोड़ के ओवरब्रिज पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे कार सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. देर रात मौके पर पुलिस पहुंची तब तक एक युवक की मौत हो गई, जबकि 5 घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान शिब्बू तिवारी, शिवा पाण्डेय, नितिन पाण्डेय और शानू के रूप में की गई है, जबकि एक घायल का नाम कृष्ण चंद्र जोशी है, जो कि शिव कॉलोनी भरहुत नगर के निवासी हैं. वहीं एक अन्य की पहचान नहीं हो पाई है.

यह हादसा सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-39, सतना-रीवा मार्ग (Rewa-Satna Road) में हुआ. घटना देर रात करीब 11:30 बजे की बताई जा रही है. कार में कुल छह लोग सवार थे. हादसा होते ही राहगीरों ने पुलिस (Satna Police) को सूचना दी. जिसके बाद कुछ ही देर में थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे.

Advertisement

उल्टा होकर लटकी कार

बता दें कि यह हादसा इतना भीषण था कि कार पटलने के बाद पुल पर उल्टा लटक रही थी, अगर पुलिस को आने में देर होती तो कार ओवरब्रिज से नीचे गिर सकती थी. हादसे के बाद फौरन सभी घायलों को कार से बाहर निकाला गया. एक व्यक्ति मृत हालत में मिला, जिसके शव को रामपुर मर्चुरी भेज दिया गया. वहीं पांच घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल रवाना किया गया. जहां पर तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. जबकि दो लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

Advertisement

जन्मदिन मना कर लौट रहे सभी लोग

इस हादसे को लेकर टीआई उमेश सिंह ने बताया कि कार में फंसे लोगों को जब बाहर निकाला गया तो उनमें से एक व्यक्ति ही थोड़ा-बहुत बोलने की स्थिति में था. मृतकों व घायलों की पहचान की जा चुकी है. हादसे की वजह ओवर टेकिंग हो सकती है. सभी लोग कृष्णचन्द्र जोशी का जन्मदिन मनाने कार से रीवा गए थे. लौटते समय हादसा हो गया.

Advertisement

यह भी पढ़ें - Rajgarh Accident: राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 13 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

यह भी पढ़ें - सावधान! Online Game कहीं युवा पीढ़ी को खा ना जाए, ऑनलाइन गेम की लत ने ली एक जान...