Road Accident: शादी से लौट रहे ऑटो सवारों को ट्रक ने कुचला, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मचा कोहराम

Gwalior News: ऑटो ग्वालियर से मुरैना की तरफ जा रहा था, तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ऑटो हवा में उछल गया और उसमें बैठी सवारियां भी एकदम दब गईं. इसके बाद चीख पुकार मच गई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Gwalior Road Accident News: ग्वालियर (Gwalior) शहर से सटे एबी रोड पर तड़के एक एक ऑटो (Auto) को तेज गति से आ रहे ट्रक (Truck) ने टक्कर मार दी. इस घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पति, पत्नी बेटा और एक अन्य परिजन शामिल हैं. मृतक मॉलनपुर में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस बानमौर लौट रहे थे, तभी इस हादसे के शिकार हो गए.

हादसे में पुरी तरह पिचग गया ऑटो

घटना पुरानी छावनी थाना इलाके में एबी रोड पर तड़के हुई. बताया जा रहा है कि ऑटो ग्वालियर से मुरैना की तरफ जा रहा था, तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ऑटो हवा में उछल गया और उसमें बैठी सवारियां भी एकदम दब गईं. इसके बाद चीख पुकार मच गई. चीखपुकार मचने के बाद सड़क पर जा रहे अन्य वाहन चालकों ने अपनी गाड़ियां रोकीं और घायल होने के बाद तड़फ रहे लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला. तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गईं.

Advertisement

 ऑटो ड्राइवर गंभीर रूप से है घायल

पुलिस घायलों को लेकर तत्काल अस्पताल पहुंची, लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टर ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में ऑटो सवार नरेश वाल्मीकि, उनकी पत्नी ऊषा, बेटा राहुल और भतीजी अंकिता शामिल थे . ये सभी मुरैना जिले के बामौर के रहने वाले थे. इस घटना में ऑटो ड्राइवर गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- जबलपुर में मनमानी फीस वसूलने वाले निजी स्कूलों पर गिरी गाज, अब चुकाने पड़ेंगे 65 करोड़ रुपये

बताया गया कि बामौर निवासी नरेश और उनका परिवार बेटी निशा के देवर की शादी में भात देने मालनपुर (भिंड) गए थे. रात में सभी शादी में शामिल हुए और फिर तड़के ऑटो से बामौर के लिए रवाना हुए. लौटते समय सुबह करीब 4 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी और इस तरह घर पहुंचने से पहले ही पूरे परिवार की मौत हो गई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- 35 साल की बैगा आदिवासी महिला 10वीं बार बनी मां, संघर्ष की कहानी आपको दंग कर देगी

Topics mentioned in this article