विज्ञापन
Story ProgressBack

Rewa: ट्रक चालक ने मालिक के साथ मिलकर रास्ते में बेचा 25 लाख का लहसुन,आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के शाजापुर के व्यापारी की ओर से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के व्यापारी को भेजे गए 25 लाख के लहसुन को ट्रक चालक ने ट्रक मालिक और खलासी के साथ मिलकर बीच रास्ते में खुर्दबुर्द कर किसी अन्य को बेच दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 min
Rewa: ट्रक चालक ने मालिक के साथ मिलकर रास्ते में बेचा 25 लाख का लहसुन,आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 25 लाख का लहसुन गायब हो गया है. ये  लहसुन शाजापुर से गाजीपुर जा रहा था. हालांकि व्यापारी की शिकायत के बाद पुलिस ने लहसुन को बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपी ट्रक मालिक को भी हिरासत में ले लिया है. बता दें कि लहसुन लूट की वारदात को पूरी तरीके से फिल्मी तर्ज पर अंजाम दिया गया था. 

मालिक, ड्राइवर और कंडक्टर ने मिलकर लहसुन को बेचने का बनाया था प्लान

ट्रक जो एम.एच 18 बी.जी. 5235 2 दिसंबर को मध्य प्रदेश के शाजापुर से लहसुन को भरकर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जा रही थी. ट्रक पर लदी हुई लहसुन की कीमत 25 लाख रुपये थी. दरअसल, ट्रक जैसे ही रीवा पहुंची, यहां गाड़ी मालिक, ड्राइवर और कंडक्टर ने मिलकर लहसुन को बेचने का प्लान बना डाला. इन लोगों ने ट्रक को एक जगह पर ले जाकर लहसुन उतार लिया और ट्रक को लाल गांव चौकी अंतर्गत क्योटी पुल के पास ले जाकर खड़ा कर दिया, जिसे पुलिस ने यहां से  बरामद किया. 

कैसे खुला लहसुन लूट का राज

2 दिसंबर को मध्य प्रदेश के शाजापुर से चली ट्रक, जब गाजीपुर नहीं पहुंचा तो व्यापारी ने इसकी खोजबीन शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान व्यापारी ट्रक मालिक के ठिकाने पर पहुंचा. पूछताछ के दौरान संतोष जनक जवाब न मिलने पर व्यापारी शमशाद अहमद ने रीवा जिले के गढ़ थाना में लहसुन से भरे ट्रक के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी. वहीं पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस ने ट्रक को लाल गांव चौकी अंतर्गत क्योटी पुल के पास से बरामद किया. हालांकि ट्रक ड्राइवर और खलासी दोनों ट्रक से गायब थे. जिसके बाद  पुलिस को शक ट्रक मालिक पर गया. क्योंकि शाजापुर से ट्रक के साथ ट्रक मालिक भी आया था.

ये भी पढ़े: मेक इन-इंडिया: भारत में हर साल बनेंगे Apple के 5 करोड़ iPhone, 50 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close