Rewa Lost Girls: घर से लापता हुई छात्राएं लौंटी अपनी मां के पास, इस वजह से हो गई थीं गायब

Rewa News: स्कूल से लापता हुई दो छात्राएं घर वापस लौट आईं. मामले में पुलिस ने कड़ी पूछताछ के बाद खुलासा किया कि आखिर दोनों छात्राएं क्यों भाग गईं थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Lost Girls in Rewa: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले में बीते दिनों दो छात्राएं स्कूल से ही गायब हो गईं थी. सुबह दोनों स्कूल गई थी, स्कूल अटेंड किया और वहां से वापस घर ही नहीं लौटीं. जिसके बाद दोनों के परिजनों ने पुलिस से छात्राओं की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने दोनों को सतना बस स्टैंड से बरामद किया. कड़ी पूछताछ के बाद खुलासा हुआ कि दोनों अपनी मां की डांट के कारण घर से भाग गई थी. 

ट्रेन से चली गईं थी सतना

रीवा के सुदर्शन कुमारी पाठशाला में कक्षा 8वीं में पढ़ने वाली दो लड़कियां, जानकी साकेत और सीता बंसल, अपनी-अपनी मां की डांट बेहद बुरी लगी थी. जिसके चलते, वह अपनी सहेली के साथ घर छोड़कर चली गई थी. दोनों रीवा रेलवे स्टेशन से सतना चली गई थी. सतना बस स्टैंड के पास पुलिस ने दोनों लड़कियों को सुरक्षित बरामद करने में सफलता पाई. इसके बाद दोनों को वापस रीवा लाया गया.

ये भी पढ़ें :- Mock Drill: त्योहारों से पहले शव रखकर पथराव करने वालों पर टूट पड़ी पुलिस, ऐसे सिखाया सबक

पूछताछ में हुआ मामले का खुलासा

तत्काल ही पुलिस ने मामले को लेकर सतना के अलावा मैहर और अन्य जगह भी पुलिस टीम को सूचना दी. लड़कियों की तलाश प्रारंभ हुई. दोनों लड़कियों को सतना बस स्टैंड के पास पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया. पूछताछ में दोनों लड़कियों ने बताया कि मां ने डांटा था, इसलिए हम घर छोड़कर चले गए थे. कोतवाली थाना प्रभारी जे. पी.पटेल का कहना है कि हमने परिवार वालों को समझाइश दी है कि बच्चियों से कुछ ना कहें. उन्हें प्यार से समझाएं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- 'BJP के साथ जोड़े जाएंगे एक करोड़ नए सदस्य', 'मन की बात' के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिया बयान

Topics mentioned in this article