विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में भारत जोड़ो न्याय यात्रा की रिव्यू मीटिंग, कमलनाथ के जाने पर सज्जन बोले-सड़ गए हैं BJP के दरवाजे

Bharat Jodo Nyaya Yatra News: कमलनाथ के दिल्ली जाने के सवाल पर सज्जन वर्मा ने कहा कि कमलनाथ को चेस्ट पेन हुआ था, जिसकी वजह से वह अपना कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली पहुंचे थे. वहीं आज की मीटिंग में शामिल नहीं होने पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि वह बेंगलुरु गए हुए हैं, उनको ड्यूटी दी गई है, पॉलिटिकल मीटिंग से गए हुए हैं.

Read Time: 4 min
MP में भारत जोड़ो न्याय यात्रा की रिव्यू मीटिंग, कमलनाथ के जाने पर सज्जन बोले-सड़ गए हैं BJP के दरवाजे

Bharat Jodo Nyay Yatra in Madhya Pradesh:  मध्य प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कार्यालय (Madhya Pradesh State Congress Office) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में इस अवसर पर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महासचिव जितेंद्र सिंह, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष (Madhya Pradesh Congress Committee President) जीतू पटवारी (Jitu Patwari)  एवं मध्यप्रदेश विधानसभा के Leader of The Opposition) उमंग सिंघार (Umang Singhar) सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath), पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) एवं राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा जूम (ZOOM) के माध्यम से बैठक में शामिल हुए. वहीं बैठक से पहले कमलनाथ को लेकर चले सियासी ड्रामे पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी अपनी बात रखी.

पहले सुनिए न्याय यात्रा को लेकर जीतू पटवारी ने क्या कहा?

जीतू पटवारी ने कहा- आज आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा का का रिव्यू था. 2 मार्च से मुरैना से भारत जोड़ो न्याय यात्रा चलेगी 6 मार्च को मध्य प्रदेश के सैलाना के बाद राजस्थान में प्रवेश करेगी. इस यात्रा के संदर्भ में अच्छी और सफल मीटिंग हुई. कमलनाथ जी ने कहा है कि वे हर जगह रहेंगे. अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए कुछ भी ऐसा नहीं है, जिसमें कि वह मसाला ढूंढे. लेकिन आज एक बहुत अच्छी बात निकाल कर आई है, जो बहुत गंभीर है, वह किसानों का विषय है.

बैठक के बाद किसने क्या कहा?

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने छिंदवाड़ा के विधायकों के बैठक में शामिल न होने पर कहा कि छिंदवाड़ा के विधायकों की दुनिया अलग है. वे पहले भी बैठक में नहीं आते थे. जब कमलनाथ अध्यक्ष थे तब भी छिंदवाड़ा के विधायक बैठक में नहीं आते थे.

भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी आ रहे हैं. सारी जनता उनका स्वागत करना चाहती है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा की मीटिंग कमलनाथ जी जूम द्वारा अटेंड की है. यात्रा को लेकर कार्यक्रम बन चुका है, आपके सामने भी पूरा कार्यक्रम जल्द रखेंगे.

मध्य प्रदेश सरकार के दो महीने से ज्यादा का कार्यकाल हो चुका है, सरकार द्वारा जो भी वादे किए थे, उन पर वह खरी नहीं उतरी है. जो भी स्कीमें चलाई थीं, चुनाव के दौरान जनता को जो लोभ दिया गया था, वह बिल्कुल फेल हो चुका है. जो आज बेरोजगारी बढ़ रही है. खासतौर से यहां के सभी नेताओं ने अपनी बात रखी है चाहे पीएससी के मामले हो, चाहे पटवारी भर्ती का मामला हो, चाहे नर्सिंग वाला मामला हो, किसानों का मामला हो. राहुल गांधी जब आएंगे तो इन सभी लोगों से भेंट करेंगे.

भंवर जितेंद्र सिंह

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महासचिव

चोर भाजपा नेताओं के दरवाजों में दीमक लग गई है : सज्जन वर्मा

बैठक में शामिल होने पहुंचे कमलनाथ के करीबी पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ को लेकर दो दिनों तक चले एपिसोड पर सफाई दी. उन्होंने कहा कमलनाथ हमारे नेता हैं, वह कल भी कांग्रेस में थे, आज भी कांग्रेस में हैं और आगे भी कांग्रेस में रहेंगे. जहां कमलनाथ रहेंगे सज्जन सिंह वर्मा उनके साथ रहेगा.

भाजपा नेताओं के बयान जिनमें उन्होंने कमलनाथ का स्वागत करने के लिए अपने दरवाजे खोलने की बात की थी उस पर सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार करते हुए कहा- कैलाश विजयवर्गीय और वीडी शर्मा (VD Sharma) का नाम लेकर कहा कि चोर भाजपा नेताओं के दरवाजों में दीमक लग गई है, वह सड़ गए  हैं.

सज्जन सिंह वर्मा

कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री


कमलनाथ के दिल्ली जाने के सवाल पर सज्जन वर्मा ने कहा कि कमलनाथ को चेस्ट पेन हुआ था, जिसकी वजह से वह अपना कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली पहुंचे थे. वहीं आज की मीटिंग में शामिल नहीं होने पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि वह बेंगलुरु गए हुए हैं, उनको ड्यूटी दी गई है, पॉलिटिकल मीटिंग से गए हुए हैं.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: MP CEO अनुपम राजन ने प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया शुभारंभ, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close