विज्ञापन
Story ProgressBack

Ratlam News: पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो थाने में ही पी ली जहरीली दवा! जिला अस्पताल में इलाज जारी

परिजनों का आरोप है कि पुलिस एफआईआर में आरोपियों के नाम नहीं बढ़ा रही थी. जिससे परेशान होकर पीड़ित भाणजी ने थाने में जहरीली दवा पी ली.

Read Time: 3 min
Ratlam News: पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो थाने में ही पी ली जहरीली दवा! जिला अस्पताल में इलाज जारी
थाने में की आत्महत्या की कोशिश

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम जिले (Ratlam District) के शिवगढ़ थाने में एक 50 साल के फरियादी ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या की कोशिश की है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस एफआईआर में आरोपियों के नाम नहीं बढ़ा रही थी. जिससे परेशान होकर पीड़ित भाणजी ने थाने में जहरीली दवा पी ली. जिसमें लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के के परिवार से जुड़े लोगों की 25 जनवरी को पिटाई कर दी थी.

ये भी पढ़ें 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान को लेकर 21 लड़कियां साइकिल से पहुंची रीवा, 20751 किमी यात्रा करके पहुंचेंगी मुंबई

जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

इस मामले में शिवगढ़ पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की है, मामला की जांच की जा रही है. वहीं पीड़ित पक्ष का कहना है कि पुलिस इस मामले में दो लोगों को बचा रही है. इन्हीं लोगों के नाम जुड़वाने के लिए फरियादी भाणजी  शिवगढ़ थाने पहुंचा था. और आज फिर सुनवाई ना होने पर फरियादी अधेड़ ने जहरीली दवा पी ली. जिसके बाद उसे तत्काल रतलाम के जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका उपचार जारी है.

भाणजी के पुत्र ने बताई पूरी घटना...

भाणजी के पुत्र गोपाल ने बताया, 'आरोपी पक्ष ने शुक्रवार सुबह दोबारा उनके पिता और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की. मामला प्रेम प्रसंग से जु़ड़ा हुआ बताया जा रहा है. शंका के आधार पर होने वाले विवाद के बाद भी पुलिस ने लीमजी के भाई और पूर्व सरपंच कांतू पारगी और कालूराम पारगी को आरोपी नहीं बनाया. इसी बात को लेकर उनके पिता भाणजी और परिवार के लोग थाने पर सुनवाई के लिये चक्कर काट रहे थे. शुक्रवार को भी दोबारा मारपीट होने के बाद थाने पर सुनवाई नहीं होने के बाद पिता भाणजी थाने में जहरीली दवाई पी ली.'

ये भी पढ़ें भारत से बहुत कुछ सीख सकती है दुनिया: रामसर कन्वेंशन महासचिव, CM मोहन बोले- हमने नदी, पहाड़ों को ईश्वर माना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close