हैवानियत की हदें पार ! दुष्कर्म के आरोपी का नाम बताते-बताते पीड़िता ने तोड़ दिया दम

MP News in Hindi : 22 साल की युवती जो पेशे से टीचर थी.... वो शनिवार की शाम गांव के बाहर जा रही थी. तभी एक 50 साल के शख्स ने चाकू की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
हैवानियत की हदें पार ! दुष्कर्म के आरोपी का नाम बताते-बताते पीड़िता ने तोड़ दिया दम

Crime News Jabalpur : कॉलेज की छात्रा के साथ सहपाठियों के दुष्कर्म का मामला अभी तक सुलझा भी नहीं था कि जबलपुर में एक शिक्षिका के साथ फिर से बलात्कार और आत्महत्या का मामला सामने आ गया. जबलपुर के पास एक गांव में एक प्राइवेट स्कूल की टीचर ने यौन शोषण के बाद जहर खा लिया जिसके बाद परिजन उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज ले गए. डॉक्टरों ने जब जहर खाने का कारण पूछा, तो उसने अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना का खुलासा किया और आरोपी का नाम बताया. लेकिन इलाज के दौरान उस शिक्षिका का निधन हो गया. यह घटना गोसलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जो जबलपुर से लगभग 35 किलोमीटर दूर है. दरअसल, 22 साल की शिक्षिका शनिवार की शाम गांव के बाहर जा रही थी... तभी 50 साल के ओंकार पटेल नाम के व्यक्ति ने चाकू की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने उसे किसी को न बताने की धमकी भी दी जिससे डरकर वह घर लौटी और कमरे में बंद हो गई.

दरवाजा बंद करके खाई सल्फास

सुबह जब शिक्षिका कमरे से बाहर नहीं आई... तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया. उन्होंने उसे बेहोशी की हालत में पाया और तुरंत मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां उसे ICU में भर्ती किया गया. मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने पूछताछ की तो पीड़िता ने बताया कि गांव के ओंकार पटेल ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. जिससे आहत होकर उसने सल्फास खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की और परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी ओंकार पटेल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी और BA कर चुकी थी. परिजनों के अनुसार, पहले भी उसने गांव के एक व्यक्ति ने छेड़खानी की शिकायत की थी. 20 दिन पहले भी आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज