Advertisement

राजगढ़ : जमीन पर कब्जे से परेशान युवक पानी की टंकी पर चढ़ा, समझा-बुझाकर पुलिस ने उतारा

पुलिस के अनुसार गांव के कुछ दबंगों ने उसकी भूमि पर कब्ज़ा किया हुआ है, जिसके बारे में स्थानीय एसडीएम व कलेक्टर को अवगत कराया गया है और युवक को आश्वस्त किया गया है कि उसकी समस्या का निराकरण अवश्य किया जाएगा ताकि वह भविष्य में इस तरह का कोई और कदम न उठाए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
राजगढ़:

राजगढ़ पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता से नाराज एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. युवक का नाम दिलीप मालवीय है. दिलीप जीरापुर तहसील के लसूड़लियाखैराज गांव का रहने वाला है, पीड़ित के अनुसार उसकी जमीन पर गांव के दबंग कमल सिंह ने 2019 से कब्जा किया हुआ है.

शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई 

अपनी जमीन पर कब्जे को लेकर युवक ने कई बार जिला प्रशासन और पुलिस से शिकायत की. लेकिन उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद परेशान होकर वह पानी की टंकी पर चढ़ गया और अपने खिलाफ हो रहे अन्याय के खिलाफ न्याय की मांग करने लगा. 

ये भी पढ़ें : शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार पर सियासत: जबलपुर में BJP विधायक ने उठाए सवाल, कांग्रेस ने कसा तंज

पुलिस प्रशासन ने नीचे उतारा

इसकी सूचना जैसे ही पुलिस-प्रशासन को मिली वे इस युवक को नीचे उतारने का प्रयास करने लगे. काफी समझाने के बाद युवक को नीचे उतारा जा सका. मामले को लेकर राजगढ़ एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि मीडिया के माध्यम से पता चला है कि एक युवक आत्महत्या करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है, जिसे पुलिस की टीम उतारकर ले आई है. युवक की काउन्सलिंग की गई है.

Advertisement
युवक को कार्रवाई का दिया भरोसा

एसपी ने बताया कि गांव के कुछ दबंगों ने उसकी भूमि पर कब्ज़ा किया हुआ है, जिसके संबंध में स्थानीय एसडीएम और कलेक्टर को अवगत कराया गया है. युवक को आश्वस्त किया गया है कि उसकी समस्या का निराकरण अवश्य किया जाएगा ताकि वह भविष्य में इस तरह का कोई और कदम न उठाए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: