विज्ञापन

MP:  पूर्व CM दिग्विजय सिंह सहित 31 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की  FIR,ये है पूरा मामला 

MP News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित 31 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. 

MP:  पूर्व CM दिग्विजय सिंह सहित 31 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की  FIR,ये है पूरा मामला 

Madhya Pradesh News: राजगढ़ जिले के कुरावर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित 31 लोगों पर चक्का जाम एवं शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.  कल कुरावर क्षेत्र के तिदोरिया गांव में हाईवे पर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया था. जिसमें सरपंच संघ सहित कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी इस आयोजन में शामिल हुए थे. 

हुआ था हंगामा

कांग्रेस और सरपंच संघ ने जमकर हंगामा  किया था. पुलिस ने  पूर्व दो विधायक और कांग्रेस जिला अध्यक्ष सहित कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था. आज इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिग्विजय सिंह सहित 31कांग्रेस नेताओं पर शासकीय काम में बाधा चक्का जाम एवं विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. वहीं 25 अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है.   

ये भी पढ़ें MP: कुख्यात गैंगस्टर को भरतपुर से लेकर ग्वालियर पहुंची पुलिस, इस जगह ले जाकर कर रही है पूछताछ

दिग्विजय ने ये कहा था 

सरपंचों को मिलने वाले अधिकार में कटौती को लेकर सड़कों पर उतरे थे और चक्का जाम कर रहे थे. जिस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो जमकर हंगामा हुआ और पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं को मौके से गिरफ्तार कर लिया और चक्का जाम खुलवाया गया था. वहीं दिग्विजय सिंह ने इस पूरे मामले पर कहा था कि प्रशासन और सरकार हमारी बात को नहीं मानेगी तो हम और उग्र आंदोलन करेंगे।  पुलिस हमें कब तक जेल में डालेगी हमारी बात को सरकार माने और सरपंचों के साथ पंचायती राज को बहाल करें. जिससे कि हर पंचायत में विकास हो सके और सरपंच को उसके अधिकार मिल सके ओर देश का विकास हो. 

ये भी पढ़ें CG: 19 राईस मिलर्स को मिला अल्टीमेटम, 31 अक्टूबर तक चावल जमा नहीं किया तो बैंक गारंटी हो जाएगी जब्त 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
विस्फोट की आवाज सुनकर दहल गया मुरैना ! कई लोगों की जान खतरे में, जानें अपडेट
MP:  पूर्व CM दिग्विजय सिंह सहित 31 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की  FIR,ये है पूरा मामला 
Kamal Nath Slams MP Government on Women Safety
Next Article
MP में महिलाओं की सुरक्षा खतरे में ! कमलनाथ ने सरकार को घेरा
Close