विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajgarh Bus Accident: MP के राजगढ़ में ओवरब्रिज से नीचे गिरी बस... 2 की मौत, 40 लोग घायल

MP Bus Accident: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में यात्री बस ओवर ब्रिज की दीवार से टकराकर नीचे गिर गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 40 लोग घायल हो गए है.

Read Time: 2 mins
Rajgarh Bus Accident: MP के राजगढ़ में ओवरब्रिज से नीचे गिरी बस... 2 की मौत, 40 लोग घायल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh Bus Accident) के पचोर कस्बे के पास इंदौर से अशोकनगर जा रही यात्री बस ओवर ब्रिज की दीवार से टकराकर नीचे गिर गई. इस घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 41 लोग घायल हैं. वहीं 9 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल चला रहा है. बता दें कि घटना पचोर से कुछ ही दूरी पर स्थित सारंगपुर रोड के सतगुरु होटल के पास की है.

अनियंत्रित होकर ओवर ब्रिज से नीचे गिरी बस

यह घटना रात करीब 1:30 बजे की है. जानकारी के मुताबिक, बालाजी ट्रेवल्स की यात्री बस इंदौर (Indore) से अशोकनगर (Ashoknagar) की ओर जा रही थी. इस दौरान बस में सवार यात्री सो रहे थे तभी बस ओवर ब्रिज से नीचे गिर गई. हालांकि  एक्सीडेंट कैसे और क्यों हुआ , इसका कारण सामने नहीं आ पाई है. हालांकि कुछ यांत्रियों का कहना है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने लगी, जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर ओवर ब्रिज के नीचे गिर गई.

ये भी पढ़े: International Tea Day: पारिवारिक एकता से लेकर चुनावी मद्दे तक... जानें चाय का इतिहास और इसकी दिलचस्प कहानी...

बता दें कि इस बस पर 43 लोग सवार थे,  जिसमें से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 41 लोग घायल हो गए हैं. दो मृतकों की पहचान हो चुकी है, जबकि 9 लोग गंभीर घायल हैं. घायलों को ट्रैक्टर-ट्रॉली की मदद से पचोर अस्पताल पहुंचाया गया था. जहां प्राथमिक उपचार के बाद शाजापुर रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारी जांच में लगे हुए. हालांकि हादसे के बाद बस का ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गया है. 

ये भी पढ़े: Rajgarh Bus Accident: MP के राजगढ़ में ओवरब्रिज से नीचे गिरी बस... 2 की मौत, 40 लोग घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Road Accident: एमपी के सतना में दो बसों की टक्कर से मचा हाहाकार, इतने की मौत और 30 से ज्याद हुए घायल
Rajgarh Bus Accident: MP के राजगढ़ में ओवरब्रिज से नीचे गिरी बस... 2 की मौत, 40 लोग घायल
weather Clouds will rain even today chances of heavy rain with storm till July 5 IMD alert issued
Next Article
MP weather: मध्य प्रदेश में आज भी बरसेंगे बादल, 5 जुलाई तक आंधी के साथ तेज बारिश के आसार; IMD का अलर्ट जारी
Close
;