विज्ञापन
Story ProgressBack

Suspicious Death: पहले भाई, फिर चाचा की पीट-पीटकर हत्या, अब चलती एम्बुलेंस से गिरकर दलित युवती की मौत पर गहराया सस्पेंस

Women Fall From Running Ambulance: दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाली मृतका का नाम अंजना अहिरवार  रविवार को मृतका सागर जिले में पीट-पीटकर हुई हत्या के बाद अपने चाचा के शव एम्बुलेंस में लेकर जा रही थी और रहस्यमयी रूप से रास्ते में एम्बुलेंस से गिरने से उसकी मौत हो गई. 

Read Time: 3 mins
Suspicious Death: पहले भाई, फिर चाचा की पीट-पीटकर हत्या, अब चलती एम्बुलेंस से गिरकर दलित युवती की मौत पर गहराया सस्पेंस
प्रतीकात्मक तस्वीर
सागर (मध्य प्रदेश):

Women Fall From Running Ambulance: मध्य प्रदेश में एक दलित महिला के चलती एम्बुलेंस गाड़ी से गिरकर हुई मौत का संस्पेंस गहराता जा रहा है. यह संस्पेस इसलिए अधिक गहरा रहा है, क्योंकि पिछले साल अगस्त में उसके भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. मृतका ने भाई की हत्या को लेकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया था.

दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाली मृतका का नाम अंजना अहिरवार  रविवार को मृतका सागर जिले में पीट-पीटकर हुई हत्या के बाद अपने चाचा के शव एम्बुलेंस में लेकर जा रही थी और रहस्यमयी रूप से रास्ते में एम्बुलेंस से गिरने से उसकी मौत हो गई. 

उत्पीड़न के एक मामले में मृतका के भाई की पीट-पीटकर दी गई थी हत्या

मृतका अंजना ने पिछले साल अगस्त में यह दावा करते हुए मामला दर्ज कराया था कि उत्पीड़न के एक मामले में समझौता करने के लिए दबाव डालने वाले कुछ लोगों ने उनके भाई को पीटकर मार डाला था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अंजना के चाचा राजेंद्र अहिरवार की शनिवार रात कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश में पीटकर हत्या कर दी थी.

 मृतका के चाचा राजेंद्र अहरिवार की भी पीट-पीट कर दी गई हत्या

मामले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सिन्हा ने बताया कि ‘24 वर्षीय राजेंद्र अहिरवार की खुरई पुलिस थाना अंतर्गत इलाके में दो समूहों के बीच झड़प में हुई थी और झड़प के दौरान गंभीर चोट लगने के कारण मृतका के चाचा की मौके पर मौत हो गई थी.

मृतका अंजना ने आरोप लगाया था कि उन्हें परेशान करने वाले कुछ लोगों ने उनके भाई नितिन अहिरवार उर्फ ​​लालू की 24 अगस्त, 2023 को हत्या कर दी थी. घटना सामने आने के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बरोदिया नोनागिर गांव में धरना दिया था.

पोस्टमार्टम के बाद चाचा का शव एम्बुलेंस में घर ले जा रही थी मृतका अंजना

एसीपी सिन्हा ने कहा, अंजना सागर में राजेंद्र अहिरवार का शव पोस्टमॉर्टम के बाद उनके गांव ले जा रही एम्बुलेंस से गिर गईं. इस समय उनके परिवार के सदस्य शव के साथ थे. यह पूछे जाने पर कि क्या पुराने मामले में समझौते के दबाव के कारण राजेंद्र अहिरवार की हत्या की गई, सिन्हा ने कहा कि जांच से सभी तथ्यों का पता चलेगा.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का दावा, राजेंद्र अहिरवार पर पांच लोगों ने हमला किया

इस बीच, प्रदेश कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने एक ‘एक्स' पर एक पोस्ट में दावा किया कि राजेंद्र अहिरवार पर पांच लोगों ने हमला किया, जिन्होंने उन पर एक पुराने मामले में समझौते के लिए दबाव डाला था. उन्होंने कहा कि शव वाहन में चालक, अंजना अहिरवार और राजेंद्र के माता-पिता बरोदिया नोनागिर के लिए रवाना हुए.

खुरई बाईपास पर शव वाहन से गिरकर अंजना अहिरवार की मौत हो गई

पटवारी ने दावा किया कि अंजना के भाई की अगस्त में बरोदिया नोनागिर में सरेआम हत्या कर दी गई थी और उनका परिवार अब भी न्याय का इंतजार कर रहा है. उन्होंने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि गृह विभाग की जिम्मेदारी भी संभाल रहे मुख्यमंत्री मोहन यादव के कार्यकाल में कानून व्यवस्था खराब हो गई है।

ये भी पढ़ें-

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Crime: हनीट्रैप में फंसाकर दे रही थी दुष्कर्म का मुकदमा कराने की धमकी, ब्लैकमेल कर मांग रही थी 10 लाख... FIR दर्ज
Suspicious Death: पहले भाई, फिर चाचा की पीट-पीटकर हत्या, अब चलती एम्बुलेंस से गिरकर दलित युवती की मौत पर गहराया सस्पेंस
MP Weather News Today Barish Lightning Strikes Kill 5 Injure 7
Next Article
MP में आफत लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से 5 की मौत, 7 झुलसे
Close
;