विज्ञापन

Droupadi Murmu: इस तारीख को MP आ रही हैं राष्ट्रपति, इंदौर-उज्जैन को मिलेगी ये बड़ी सौगात

President Draupadi Murmu: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बताया कि 18 व 19 सितम्बर को राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु उज्जैन व इंदौर पधार रही हैं. राष्ट्रपति उज्जैन-इंदौर सिक्स लेन रोड (Ujjain-Indore Six Lane Road) का भूमिपूजन करने के साथ देवी अहिल्या विश्वविद्यालय (DAVV Indore) इंदौर के कार्यक्रम में शामिल होंगी.

Droupadi Murmu: इस तारीख को MP आ रही हैं राष्ट्रपति, इंदौर-उज्जैन को मिलेगी ये बड़ी सौगात

President Draupadi Murmu Indore Visit: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ यादव (CM Mohan Yadav) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi Birthday) के जन्मदिवस 17 सितम्बर को आरंभ होने वाले कार्यक्रम के शुभारंभ पर सभी मंत्रीगण अपने-अपने प्रभार के‍ जिलों में होने वाले कार्यक्रमों में शामिल हों तथा स्थानीय स्तर पर परिस्थिति अनुसार नवाचार करते हुए अभियान को प्रभावी बनाएं. उन्होंने बताया कि 17 सितम्बर को ही जनऔषधि केन्द्रों का भी शुभारंभ होगा. इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) के इंदौर दौरे के बारे में भी जानकारी दी.

18-19 सितम्बर को उज्जैन और इंदौर आएंगी राष्ट्रपति : CM

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बताया कि 18 व 19 सितम्बर को राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु उज्जैन व इंदौर पधार रही हैं. राष्ट्रपति उज्जैन-इंदौर सिक्स लेन रोड (Ujjain-Indore Six Lane Road) का भूमिपूजन करने के साथ देवी अहिल्या विश्वविद्यालय (DAVV Indore) इंदौर के कार्यक्रम में शामिल होंगी.

रीवा एयरपोर्ट से एयर कार्गो सुविधाएं भी आरंभ कराईं जाएंगी

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि 1978 के बाद प्रदेश को एक नया एयरपोर्ट मिला है. हमारा प्रयास होगा कि रीवा एयरपोर्ट से एयर कार्गो सुविधाएं भी आरंभ हों. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि किसान हित में समर्थन मूल्य पर सोयाबीन उपार्जन के संबंध में केन्द्र सरकार को प्रस्ताव भेजा गया है. सीएम यादव ने बताया कि निगम मंडलों के अध्यक्षों के अधिकार, संबंधित विभाग के मंत्रीगण को सौंपे जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिलों की भौगोलिक सीमाओं की विसंगतियों और उनके कारण जनसामान्य को आने वाले कठिनाइयों को दूर करने के लिए राज्य सरकार द्वारा परिसीमन आयोग का गठन किया गया है. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि मंत्रीगण अपने-अपने क्षेत्र तथा प्रभार के जिलों की कठिनाइयों को चिन्हित करें तथा इस संबंध में लोगों के सुझाव भी प्राप्त करें.

यह भी पढ़ें : MP में ऐसे मनाया जाएगा PM मोदी का बर्थ डे, जानिए मोहन कैबिनेट के प्रमुख फैसले

यह भी पढ़ें : Soybean MSP: कांग्रेस आंदोलन को तैयार, शिवराज ने बताया ये है प्लान, राहुल के बयान पर भी साधा निशाना

यह भी पढ़ें : राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार दो दिनों के छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रही हैं द्रौपदी मुर्मू

यह भी पढ़ें : Mahakal Mandir: महाकालेश्वर मंदिर से हटेंगे प्रसाद काउंटर, अब इस मशीन से मिलेगा लड्‌डू प्रसाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP को चार महीने बाद मिले सूचना आयुक्त, इन रिटायर्ड अफसरों को मिली जिम्मेदारी 
Droupadi Murmu: इस तारीख को MP आ रही हैं राष्ट्रपति, इंदौर-उज्जैन को मिलेगी ये बड़ी सौगात
Bhopal IPS Officers Transfer Late night Ratlam SP Indian Railways Police Department
Next Article
MP में देर रात IPS अफसरों के तबादले, इन जगहों की संभालेंगे जिम्मेदारी, देखें लिस्ट
Close