लूट की फर्जी वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, फरियादी ने इस तरह से रची थी झूठी साजिश...

इस मामले में पुलिस को फरियादी युवक की बातों से ये घटना संदिग्ध लगी. इसके बाद पुलिस ने जांच की और फरियादी से सख्ती के साथ पूछताछ की जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Madhya Pradesh News: नर्मदापुरम जिले  (Narmadapuram)के सिवनी मालवा में मंगलवार रात हुई लूट की एक वारदात फर्जी निकली. इस मामले में पुलिस ने फरियादी युवक से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा सच सामने आ गया. ये युवक क्रिकेट खिलाड़ियों को खरीद कर उन्हें लोकल टुर्नामेंट में उतारता था. इससे इसके ऊपर इतना कर्ज बढ़ गया था कि इसने लूट की झूठी कहानी ही गढ़ दी, लेकिन पुलिस की जांच में सब साफ हो गया.

पेट्रोल डालकर बदमाशों ने छीन लिए पैसे!

अपनी शिकायत में इसने बताया था कि मंगलवार की रात लगभग 10 बजे टिमरनी से सिवनी मालवा आ रहा था. यहां रास्ते पर अज्ञात बाइक सवारों ने इसके ऊपर पेट्रोल डालकर इसके पैसे छीन लिए. ये घटना ग्राम भरलाय से धामनिया मुख्य मार्ग पर होना बताई गई थी.

Advertisement

पुलिस को हुआ इसकी बनाई कहानी पर संदेह

इस पूरे मामले में पुलिस को युवक की बताई कहानी पर सन्देह हुआ जब उसने बताया की मेरे उपर पेट्रोल डाल कर लूट की गई है. वहीं इस युवक का बैग भी घटना स्थल पर ही पड़ा हुआ मिला. इसने बताया था कि उसके द्वारा आरोपियों की बाइक को टक्कर भी मारी गई थी, लेकिन इसकी गाड़ी पर कोई निशान नहीं था. जिसके बाद पुलिस ने रात में ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो टिमरनी के पेट्रोल पंप पर इसका साथी ही बोतल में पेट्रोल लेता हुआ दिखाई दिया. जिससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें Ram Mandir Pran Pratishtha:अयोध्या की रामलीला में पहुंचे राकेश बेदी और बिंदु दारा सिंह, कहा-भगवान शिव की भूमिका निभाऊंगा

Advertisement

पुलिस के सामने कबूल किया अपना जुर्म

एसडीओपी राजू रजक ने बताया की फर्जी लूट की कहानी बनाने वाले युवक मुबीन और समीर खान से कड़ाई से पूछताछ करने पर समीर खान ने बताया कि उसे15 जनवरी को अपने पिता से मिले रुपयों को बैंक में जमा करना था, लेकिन कर्ज में डूबे समीर खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर फर्जी लूट की घटना को अंजाम दे दिया. जिसका बाद में पुलिस ने खुलासा कर दिया.

ये भी पढ़ें Tata Steel Masters : वर्ल्ड चैंपियन को हराकर विश्वनाथन आनंद से आगे निकले प्रग्नानंदा, गौतम अदाणी ने दी बधाई

Topics mentioned in this article