विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला 9 महीने के मासूम का शव, आंगनवाड़ी पर लापरवाही के आरोप

विदिशा जिले के करारिया थाना क्षेत्र के ग्राम अहमदानगर में रहने वाले सुनील कुशवाह ने पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी. दरअसल 12 अक्टूबर को आंगनवाड़ी कार्यालय में टीके लगने के बाद उनके 9 महीने के बच्चे की तबीयत बिगड़ गई थी.

Read Time: 2 min
पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला 9 महीने के मासूम का शव, आंगनवाड़ी पर लापरवाही के आरोप
सांकेतिक फोटो

MP Vidisha News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां एक मासूम की मौत के बाद उसके परिजनों की ओर से लगाए गए आरोपों के चलते उसका शव कब्र से निकालकर दोबारा पोस्टमॉर्टम कराया गया. बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आंगनवाड़ी में हाईडोज इंजेक्शन लगाने से ही बच्चे की मौत हुई है. पूरा मामला करारिया थाना क्षेत्र के ग्राम अहमदानगर का है. 

कब्र खोदकर निकाला गया शव

विदिशा जिले के करारिया थाना क्षेत्र के ग्राम अहमदानगर में रहने वाले सुनील कुशवाह ने पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी. दरअसल 12 अक्टूबर को आंगनवाड़ी कार्यालय में टीके लगने के बाद उनके 9 महीने के बच्चे की तबीयत बिगड़ गई थी. बच्चे ने दम तोड़ दिया था जिसके बाद परिजनों ने उसे दफन कर दिया था. लेकिन पुलिस से शिकायत के बाद उसके शव को दोबारा कब्र से निकाला गया. 

यह भी पढ़ें : Israel Gaza War: इजराइल से सुरक्षित वतन लौटे सारेगामा फेम सिंगर शरद शर्मा, ये बताई आपबीती

आंगनवाड़ी पर लापरवाही का आरोप

कब्र से शव को निकालकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए विदिशा मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसका पोस्टमॉर्टम किया. बच्चे के परिवार ने आंगनवाड़ी पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

परिजनों का कहना है कि उसकी मौत आंगनवाड़ी में हाई डोज का इंजेक्शन लगने से हुई है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें : विदिशा : अपराधियों के हौसले बुलंद, बैंक के सामने दिन-दहाड़े फायरिंग, 36 लाख रुपए छीनने की कोशिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close