रिटायर्ड वन अधिकारी से लूट का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने लुटेरे का निकाला जुलूस... रुपये और बाइक भी जब्त

Madhya Pradesh News: रिटायर्ड वन अधिकारी के साथ हुई लूट की घटना में शामिल बदमाश को रिंगनोद पुलिस ने महज 48 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश की पहचान सीसीटीवी कैमरे के आधार पर की गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News: रिटायर्ड वन अधिकारी के साथ हुई लूट की घटना का चौकी रिंगनोद थाना सदरपुर पुलिस ने 48 घंटे में पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लूटे गए 60 हजार रुपये और घटना में उपयोग मोटरसाइकिल भी जब्त की है. दरअसल, 25 सितंबर को रिटायर्ड वन अधिकारी प्रहलाद सिंह से आरोपियों ने 60 हजार रुपये लूट ली थी. 

पोस्ट ऑफिस से निकाले थे 60 हजार रुपये

रिंगनोद के रहने वाले  रिटायर्ड वन अधिकारी प्रहलाद  पोस्ट ऑफिस से 60 हजार रुपये निकालकर पैदल राजगढ़ बस स्टैंड पहुंचे थे, जहां वो बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान वहां मोटरसाइकिल सवार आया वो प्रहलाद से बोला कि दादा मैं आपको जानता हूं. मैं नया पुरा में रहता हूं. और आपको रिंगनोद छोड़ दूंगा. ऐरोपी ये कहकर अपनी मोटरसाइकिल पर प्रहलाद सिंह को बैठा लिया. हालांकि कुछ दूर जाने के वाद आरोपी रास्ते में मोटरसाइकिल को रोक दिया और वो मोटरसाइकिल से उतर गया और पीछे से प्रहलाद के सिर पर पत्थर मार दिया. चोट लगने के कारण वो नीचे सड़क पर गिर गए, जिके बाद आरोपी रिटायर्ड वन अधिकारी के जेब से नगदी 60 हजार रुपये लूट कर मौके से फरार हो गया.

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की हुई पहचान

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने 40-50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. वहीं मुखबिर की सूचना पर आरोपी बिड़पाड़ा निवासी जाम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने उसके पास से लूटे गए  60 हजार रुपये और बाइक को भी जब्त कर ली.

Advertisement

पुलिस ने आरोपी का निकाला जुलूस

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी का शहर की सड़कों पर जुलूस निकाला. इस दौरान बदमाश हाथ जोड़ते हुए बोल रहा था कि लूट करना... चोरी करना महा पाप है. कमा के खाऊंगा. कानून का हाथ लंबा है.

Advertisement

ये भी पढ़े: ये है MP का सबसे सुंदर गांव, जिसे मिला सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम अवॉर्ड; विदेशी भी हैं इसके दीवाने... होता है जन्नत का एहसास

Topics mentioned in this article