कटनी: शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसमूह, नम आंखों से लोगों ने दी श्रद्धांजलि

Martyr Pradeep Patel: मध्य प्रदेश के कटनी जिले के शहीद प्रदीप पटेल की पार्थिव देह शनिवार को उनके गृह ग्राम पहुंची. शहीद की एक झलक पाने के लिए क्षेत्र का पूरा जनसूमह उमड़ पड़ा. इस दौरान उन्हें राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई...  

Advertisement
Read Time: 2 mins

Katni News: कटनी का एक बेटा बीते दिन देश की सेवा करते हुए शहीद हो गया था. शनिवार को शहीद प्रदीप पटेल की पार्थिव देह उनके गृह ग्राम हरदुआ कला पहुंची. इस दौरान उन्हें राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई. शासकीय माध्यमिक शाला हरदुआ कला में प्रभारी मंत्री उदय प्रताप सिंह, पशुपालन मंत्री लखन पटेल, सांसद वीडी शर्मा और स्थानीय विधायक संजय सत्येंद्र पाठक भी इस भावुक पल में परिजनों को संबल दिया.इस दौरान शहीद प्रदीप पटेल के पार्थिव शरीर पर सेना के जवानों ने राजकीय सम्मान के साथ पुष्प चक्र सहित उनके सम्मान में श्रद्धांजलि दी.

सेना का वाहन खाई में गिर गया था

शनिवार शाम को शहीद प्रदीप पटेल का पार्थिव देह उनके गृह ग्राम लाया गया.सांसद वीडी शर्मा और प्रदेश के दोनों मंत्रियों और विधायकों ने पार्थिव देह को कंधा देते हुए अंतिम यात्रा में शामिल हुए.

कटनी के शहीद बेटे को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए सेना के जवान.

शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में उमड़े जनसमूह ने भी शामिल होकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी.बता दें, सिक्किम में गुरुवार को सड़क हादसे के दौरान सेना का वाहन खाई में गिर गया था,जिससे उसमें बैठे प्रदीप पटेल सहित अन्य 3 जवान भी दुर्घटना में शहीद हो गए.

ये भी पढ़ें- Double Murder: पिता का खेत में गढ़ा हुआ तो बेटे का झाड़ियों में मिला शव, हत्याकांड के बाद मचा बवाल

Advertisement

परिजनों से मुलाकात कर बंधाया ढांढस 

स्थानीय विधायक संजय सत्येंद्र पाठक शहीद को अंतिम विदाई देते हुए.

NDTV की टीम ने कटनी जिले के प्रभारी मंत्री उदय प्रताप सिंह, पशुपालन मंत्री लखन पटेल और स्थानीय विधायक संजय सत्येंद्र पाठक से चर्चा की जिसमे सभी ने शहीद हुए स्व. प्रदीप पटेल को श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढाढस बंधाया. बता दें कि विमान से स्व प्रदीप पटेल की पार्थिव देह को सिक्किम से खजुराहो लाया गया था. जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शहीद के परिजनों को एक करोड़ रु की राशि देने की घोषणा की थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  Accident: अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरा पिकअप सीधा गिरा खाई में... तीन की हो गई मौत