Jabalpur: स्टेशन पर यात्री और टीसी के बीच हुआ ढिशूम-ढिशूम, एक धूसे में ही फ्लैट हो गए 'ब्लैक कोर्ट धारी'

Railway News: वीडियो में दिख रहा है कि यात्री और टीसी के बीच किसी बात पर बहस होती है, जिसके बाद टीसी यात्री पर हाथ उठा देता है. जवाब में यात्री भी टीसी को एक जोरदार घूंसा मारता है, जिसके बाद टीसी साहब प्लेटफॉर्म पर ही गिर गए. हालांकि, इसके बाद टीसी के दूसरे साथी यात्री के साथ बुरी तरह मारपीट करते नजर आए.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins

Madhya Pradesh News: जबलपुर के रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर एक यात्री और टिकट चेकिंग स्टाफ के टीटीसी के बीच ढिशूम-ढिशूम का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, यह वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है, लेकिन ताज्जुब इस बात की है कि इस मामले में दोनों ही पक्षों में से किसी ने भी जीआरपी में शिकायत दर्ज नहीं कराई. वीडियो में दिख रहा है कि यात्री और टीसी के बीच किसी बात पर बहस होती है, जिसके बाद टीसी यात्री पर हाथ उठा देता है. जवाब में यात्री भी टीसी को एक जोरदार घूंसा मारता है, जिसके बाद टीसी साहब प्लेटफॉर्म पर ही गिर गए. हालांकि इसके बाद टीसी के दूसरे साथी यात्री के साथ बुरी तरह मारपीट करते नजर आए.

जीआरपी कह रही कोई शिकायत नहीं आई

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जब जीआरपी थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है, लेकिन यह किस जगह का है. इसका पता नहीं चल पाया है. टीसी की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है. वहीं, दोनों पक्षों में से किसी ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. शिकायत मिलेगी, तो कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- छत से टूटकर गिरता प्लास्टर और नीचे खौफ में बच्चे, MP के सरकारी स्कूलों का हाल बेहाल

Advertisement

टीसी साहब खुद ही मौसम में तो नहीं थे

इस वीडियो के बारे में पड़ताल करने पर प्रत्यक्षदर्शियों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया है कि जिस टीसी और यात्री की मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वह टीसी साहब घटना के वक्त कड़ाके की ठंड में अपना अलग मौसम बनाए हुए थे. मामला पुलिस में जाता, तो उल्टा उन पर कड़ी कार्रवाई हो जाती. वहीं, बुरी तरह पिटने के बावजूद यात्री ने भी रेलवे के सख्त कानूनों के चलते चुप रहने में ही भलाई समझी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में हुआ मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, CM के पास रहेगा गृह विभाग, जानें किसे क्या मिला