विज्ञापन

Viral Video: दमोह-कटनी रोड पर धूं-धूं करके जल गई यात्री बस, मच गया हाहाकार

Damoh News: पन्ना जिले के रेपुरा थाना क्षेत्र दमोह-कटनी मार्ग पर एक यात्री बस धूं-धूं कर जलने लगी. गनीमत रही कि हादसे में किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं आई.

Viral Video: दमोह-कटनी रोड पर धूं-धूं करके जल गई यात्री बस, मच गया हाहाकार
आग की चपेट में आई यात्री बस

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) जिले में एक यात्री बस अचानक से आग की चपेट में आ गई. इंदौर (Indore) से कटनी (Katni) की ओर जा रही विश्वास कंपनी की यात्री बस कुआंखेड़ा मोड़ के पास टायर फट जाने से आग की चपेट में आ गई. आग इतनी ज्यादा फैल गई कि पूरी बस धूं-धूं कर जल गई. बस कंडक्टर ने बताया कि बस के फैन बेल्ट में कुछ परेशानी आ रही थी. जिसके कारण यह घटना घटित हुई. वहीं, प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह बस कटनी नियत समय सुबह 7 बजे पहुंच जानी थी, लेकिन 2 बजे यह रैपुरा थाने से महज चार 4 किलोमीटर की दूरी पर ही हादसे का शिकार हो गई. 

कोई यात्री नहीं हुआ घायल

घटना के समय बस में मात्र दो ही यात्री सवार थे, जिनको समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. बस के ड्राइवर मामूली से झुलस गए. वह टायर फटने की वजह से सीना के पास झुलस गया. रैपुरा थाना प्रभारी मनोज कुमार यादव ने मौके पर पहुंचकर घायल बस ड्राइवर को अपनी गाड़ी में बैठकर रैपुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाया गया.

ये भी पढ़ें :- Anti Naxal: नक्सल हमले में आंख की रोशनी खो चुकी राधा ने देखा IPS बनने का सपना, अमित शाह से हुई ये बात

टल गया बड़ा हादसा

रैपुरा थाना प्रभारी मनोज कुमार यादव की सूझबूझ के कारण दमोह-कटनी रोड से आने जाने वाली सभी गाड़ियों को किनारे खड़ा कराया गया, जिससे किसी प्रकार की कोई घटना घटित ना हो. बस कंडक्टर ने बताया कि गाड़ी में पहले से ही खराबी थी. जिसके कारण वह गर्म होती थी. बावजूद इसके, बस संचालक ने इस बस को जबरन कटनी के लिए भेज दिया. जिसके बाद हालत बिगड़ गई और घटना का शिकार हो गई. गनीमत यह थी कि बस में कोई सवारी नहीं था.

ये भी पढ़ें :- कर्ज से परेशान पिता ने दो बच्चों के साथ पुल से लगा दी छलांग, 10 KM दूर UP बॉर्डर पर मिला शव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा में Tractor से गिरे विधायक जी, पूर्व मंत्री बोले- लड़ाई लड़ेंगे
Viral Video: दमोह-कटनी रोड पर धूं-धूं करके जल गई यात्री बस, मच गया हाहाकार
Viral Video Woman ran after deputy sarpanch and beat him in Dhar for this reason
Next Article
Viral Video: महिला ने उप सरपंच को दौड़ाकर मारा, सामने आई ये शर्मनाक वजह
Close