MP News : गांजा की इतनी बड़ी खेप देख पुलिस के उड़े होश, भूसे की बोरियों में छिपाकर ले जा रहे थे आरोपी 

MP Crime News : मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करी का भंडाफोड़ किया है.  इस मामले में 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी (Smuggling of Ganja) हो रही है. पुलिस ने इसी का भंडाफोड़ करते हुए बड़ी खेप के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 5 क्विंटल 38 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है. इसकी कीमत 1 करोड़ 7 लाख 74 हजार रुपये बताई जा रही है. मामला पवई थाना क्षेत्र का है.  

ऐसे घेराबंदी कर पकड़ा

दरअसल पन्ना पुलिस जिले में अवैध मादक पदार्थ की खेती, भंडारण परिवहन एवं बिक्री करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध विशेष अभियान चला रही है. इसके लिए पुलिस टीम और साइबर सेल की टीमों का भी गठन किया गया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 29 मई को एक सफेद रंग के पिकअप वाहन से उड़ीसा की तरफ से बड़ी मात्रा में गांजा लाया जा रहा है. जिसकी जानकारी मिलते ही एसपी ने पुलिस टीम का गठन किया .  मुखबिर और साइबर सेल से मिली जानकारी के आधार पर चूड़ी मोड़ के पास चेकिंग की गई और कुछ देर बाद एक सफेद रंग का पिकअप वाहन आता दिखा. पिकअप वाहन ड्राइवर और अन्य आरोपियों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, तभी पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी करके सभी को पकड़ा गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें ईवीएम सुरक्षा पर दिग्विजय सिंह का बड़ा दावा, बोले- 'छेड़छाड़' उच्च स्तर पर होती है, मोहन सरकार पर भी लगाए ये आरोप

Advertisement

भूसे की बोरी के अंदर था गांजा 

जब गाड़ी की चेकिंग की गई तो उनके भी होश उड़ गए.क्योंकि भूसे की बोरी के अंदर बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा रखा हुआ था. जब पुलिस ने गांजे को जब्त कर इनका वजन किया तो 5 क्विंटल 38 किलोग्राम गांजा कीमत करीब 1 करोड़ 7 लाख 74 हजार रुपये थी. पुलिस ने पांचों आरोपी सुनील पटेल , रामेश्वर पटेल, सरमन पटेल और नमेनचरण को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज की गई है. एसपी  साईं कृष्ण एस थोटा ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : बहन के घर आराम फरमा रहा था सेंट्रल जेल का फरार कैदी, पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार 


 

Topics mentioned in this article