विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : गांजा की इतनी बड़ी खेप देख पुलिस के उड़े होश, भूसे की बोरियों में छिपाकर ले जा रहे थे आरोपी 

MP Crime News : मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करी का भंडाफोड़ किया है.  इस मामले में 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. 

Read Time: 2 mins
MP News : गांजा की इतनी बड़ी खेप देख पुलिस के उड़े होश, भूसे की बोरियों में छिपाकर ले जा रहे थे आरोपी 

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी (Smuggling of Ganja) हो रही है. पुलिस ने इसी का भंडाफोड़ करते हुए बड़ी खेप के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 5 क्विंटल 38 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है. इसकी कीमत 1 करोड़ 7 लाख 74 हजार रुपये बताई जा रही है. मामला पवई थाना क्षेत्र का है.  

ऐसे घेराबंदी कर पकड़ा

दरअसल पन्ना पुलिस जिले में अवैध मादक पदार्थ की खेती, भंडारण परिवहन एवं बिक्री करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध विशेष अभियान चला रही है. इसके लिए पुलिस टीम और साइबर सेल की टीमों का भी गठन किया गया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 29 मई को एक सफेद रंग के पिकअप वाहन से उड़ीसा की तरफ से बड़ी मात्रा में गांजा लाया जा रहा है. जिसकी जानकारी मिलते ही एसपी ने पुलिस टीम का गठन किया .  मुखबिर और साइबर सेल से मिली जानकारी के आधार पर चूड़ी मोड़ के पास चेकिंग की गई और कुछ देर बाद एक सफेद रंग का पिकअप वाहन आता दिखा. पिकअप वाहन ड्राइवर और अन्य आरोपियों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, तभी पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी करके सभी को पकड़ा गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें ईवीएम सुरक्षा पर दिग्विजय सिंह का बड़ा दावा, बोले- 'छेड़छाड़' उच्च स्तर पर होती है, मोहन सरकार पर भी लगाए ये आरोप

भूसे की बोरी के अंदर था गांजा 

जब गाड़ी की चेकिंग की गई तो उनके भी होश उड़ गए.क्योंकि भूसे की बोरी के अंदर बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा रखा हुआ था. जब पुलिस ने गांजे को जब्त कर इनका वजन किया तो 5 क्विंटल 38 किलोग्राम गांजा कीमत करीब 1 करोड़ 7 लाख 74 हजार रुपये थी. पुलिस ने पांचों आरोपी सुनील पटेल , रामेश्वर पटेल, सरमन पटेल और नमेनचरण को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज की गई है. एसपी  साईं कृष्ण एस थोटा ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : बहन के घर आराम फरमा रहा था सेंट्रल जेल का फरार कैदी, पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीधी में रेल, सड़क, पेयजल, उद्योग, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था होगी प्राथमिकता...NDTV से बोले सांसद डॉ राजेश मिश्रा
MP News : गांजा की इतनी बड़ी खेप देख पुलिस के उड़े होश, भूसे की बोरियों में छिपाकर ले जा रहे थे आरोपी 
Chhindwara Woman hanged herself after losing online game had invested money rummy to repay home loan
Next Article
MP: होम लोन चुकाने के चक्कर में महिला सुपरवाइजर ने डाउनलोड किया Online Game, 2 लाख हारी तो कर लिया सुसाइड
Close
;