Panna News: नेशनल हाइवे-39 पर बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, कई लोग हुए घायल... पुलिस ने की लोगों की मदद

बस में सवार लोगो का कहना है कि हम लोग गुजरात से टूरिस्ट बस से चारो धाम जा रहे थे. जिसमे चित्रकूट भी है. रात के करीब 3 बजे मंडला घाटी में ट्रक एकदम से सामने आया और टक्कर मार दी. इस बस में करीब 40 लोग सवार थे.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर

Madhya Pradesh News: नेशनल हाइवे-39 पन्ना छतरपुर मार्ग में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन यहां हादसे हो रहे हैं, ऐसा ही एक हादसा शनिवार को देखने को मिला. गुजरात से चित्रकूट जा रही टूरिस्ट बस और तेज रफ्तार ट्रक में भैरव टेक घाटी में जोरदार भिड़ंत हो गई. ये भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे ही उड़ गए. वहीं बस में सवार सात लोग घायल हो गए. जिसमें एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिसे आनन-फानन में जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया है. वहीं एक की हालात नाजुक होने की वजह से उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर किया गया है.

घायलों का उपचार चल रहा है जिला अस्पताल में

बाकी घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय पन्ना में चल रहा है. वहीं घटना के बाद नेशनल हाईवे में लंबा जाम लग गया और दोनों ओर से वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गई. कई यात्री जाम में फंस गए. जानकारी लगने के बाद मौके पर एसडीओपी पन्ना और थाना प्रभारी भारी पुलिस बल लेकर पहुंचें और जाम में फसे यात्रियों को कंबल दिया और उनके खाने- पीने की व्यवस्था की. इ

Advertisement

ये भी पढ़ें आखिर क्यों 14 करोड़ का ट्रामा सेंटर बना सफेद हाथी? मीडिया में खबर आने के बाद विधायक ने दिए कड़े निर्देश

Advertisement

लोग कर रहे हैं पुलिस की तारीफ

बस में सवार लोगो का कहना है कि हम लोग गुजरात से टूरिस्ट बस से चारो धाम जा रहे थे. जिसमे चित्रकूट भी है. रात के करीब 3 बजे मंडला घाटी में ट्रक एकदम से सामने आया और टक्कर मार दी. इस बस में करीब 40 लोग सवार थे. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है. करीब 7 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. घायलों ने बताया कि पुलिस ने मानवता दिखाते हुए तुरंत उनकी हेल्प की ओर एंबुलेंस की व्यवस्था करवाई.

Advertisement

ये भी पढ़ें पन्ना पहुंचने पर MP के राज्यपाल मंगू भाई पटेल का हुआ भव्य स्वागत, 'भारत विकसित संकल्प यात्रा' में हुए शामिल

Topics mentioned in this article