विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2024

Panna News: नेशनल हाइवे-39 पर बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, कई लोग हुए घायल... पुलिस ने की लोगों की मदद

बस में सवार लोगो का कहना है कि हम लोग गुजरात से टूरिस्ट बस से चारो धाम जा रहे थे. जिसमे चित्रकूट भी है. रात के करीब 3 बजे मंडला घाटी में ट्रक एकदम से सामने आया और टक्कर मार दी. इस बस में करीब 40 लोग सवार थे.

Panna News:  नेशनल हाइवे-39 पर बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, कई लोग हुए घायल... पुलिस ने की लोगों की मदद
बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर

Madhya Pradesh News: नेशनल हाइवे-39 पन्ना छतरपुर मार्ग में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन यहां हादसे हो रहे हैं, ऐसा ही एक हादसा शनिवार को देखने को मिला. गुजरात से चित्रकूट जा रही टूरिस्ट बस और तेज रफ्तार ट्रक में भैरव टेक घाटी में जोरदार भिड़ंत हो गई. ये भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे ही उड़ गए. वहीं बस में सवार सात लोग घायल हो गए. जिसमें एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिसे आनन-फानन में जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया है. वहीं एक की हालात नाजुक होने की वजह से उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर किया गया है.

घायलों का उपचार चल रहा है जिला अस्पताल में

बाकी घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय पन्ना में चल रहा है. वहीं घटना के बाद नेशनल हाईवे में लंबा जाम लग गया और दोनों ओर से वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गई. कई यात्री जाम में फंस गए. जानकारी लगने के बाद मौके पर एसडीओपी पन्ना और थाना प्रभारी भारी पुलिस बल लेकर पहुंचें और जाम में फसे यात्रियों को कंबल दिया और उनके खाने- पीने की व्यवस्था की. इ

ये भी पढ़ें आखिर क्यों 14 करोड़ का ट्रामा सेंटर बना सफेद हाथी? मीडिया में खबर आने के बाद विधायक ने दिए कड़े निर्देश

लोग कर रहे हैं पुलिस की तारीफ

बस में सवार लोगो का कहना है कि हम लोग गुजरात से टूरिस्ट बस से चारो धाम जा रहे थे. जिसमे चित्रकूट भी है. रात के करीब 3 बजे मंडला घाटी में ट्रक एकदम से सामने आया और टक्कर मार दी. इस बस में करीब 40 लोग सवार थे. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है. करीब 7 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. घायलों ने बताया कि पुलिस ने मानवता दिखाते हुए तुरंत उनकी हेल्प की ओर एंबुलेंस की व्यवस्था करवाई.

ये भी पढ़ें पन्ना पहुंचने पर MP के राज्यपाल मंगू भाई पटेल का हुआ भव्य स्वागत, 'भारत विकसित संकल्प यात्रा' में हुए शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
BJP Leaders Fight: आपस में ही भिड़े भाजपा के दो नेता, इस बात पर छिड़ गई ज़ुबानी जंग
Panna News:  नेशनल हाइवे-39 पर बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, कई लोग हुए घायल... पुलिस ने की लोगों की मदद
Navratri Special Lying on Bed of Thorns Devoted to Mata Rani
Next Article
कीलों के बिस्तर पर लेट कर माता रानी की भक्ति, कहा- "देश की शांति के लिए... "
Close