MP News: फिर खुली जिला अस्पताल के अव्यवस्थाओं की पोल, MLC के लिए भटकती रहीं नाबालिग रेप पीड़िताएं  

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिला अस्पताल की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां दुष्कर्म (Rape) पीड़ित नाबालिग बच्चियों को एमएलसी करवाने काफी भटकना पड़ गया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: अपनी लापरवाही और बदहाली के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले जिला चिकित्सालय पन्ना (Panna Dist Hospital) में एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां डॉक्टरों की कमी से जूझ रहे जिला चिकित्सालय में दो नाबालिं बच्चियां, उनके परिजन और अमानगंज थाना पुलिस एमएलसी (मेडिको लीगल केस) करवाने के लिए दर-दर की ठोकरे खाती रहीं. किसी तरह कलेक्टर एवं एसपी के हस्तक्षेप के बाद दोनों नाबालिग बच्चियों की एमएलसी हो सकी.

जानें ये है पूरा मामला 

बताया जा रहा है कि अमानगंज थाना अंतर्गत दो नाबालिग बच्चियों को युवक बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए थे. इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत अमानगंज थाने में की थी और कल अमानगंज थाना पुलिस ने दोनों नाबालिग बच्चियों को दस्त्याब कर लिया. परिजनों ने Rape का आरोप लगाते हुए अमानगंज थाने में मामला पंजीबद्ध करवाया.  इसके बाद अमानगंज थाना पुलिस दोनों बच्चियों को लेकर जिला चिकित्सालय एमएलसी करवाने पहुंची. लेकिन कल रात से लेकर अगले दिन दोपहर तक डॉक्टर ना होने की वजह से परिजन और अमानगंज थाना पुलिस दर-दर की ठोकरें खाते रहे. 

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लिए आने वाले दिन चुनौतियों से भरे | Lok Sabha Elections 2024

कलेक्टर-एसपी ने दिए निर्देश 

बताया जा रहा है कि एमएलसी के लिए नाबालिग बच्चियों और उनके परिजन को परेशान होते देख टीआई ने इसकी जानकारी SP साईं कृष्ण एस थोटा को दी. एसपी ने इस बारे में पन्ना कलेक्टर को अवगत कराया गया. इसके बाद कलेक्टर व एसपी के हस्तक्षेप करने पर दोनों नाबालिक बच्चियों की एमएलसी हो सकी. इससे पहले भी पन्ना के जिला अस्पताल में इस तरह की लापरवाही सामने आई है. 

ये भी पढ़ें SL vs BAN: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में बांग्लादेश Vs श्रीलंका का पहला मैच, पिच रिपोर्ट से प्लेइंग 11 तक जानिए सब

Advertisement

Topics mentioned in this article