Pandhurna Road Accident: पांढुर्णा के मोहि घाट में डिवाइडर से टकराई बस, हादसे में 3 की मौत, 41 घायल

Pandhurna Road Accident: पांढुर्णा के मोहि घाट में डिवाइडर से बस टकरा गई. इस हादसे में तीन की मौत हो गई है, जबकि 41 लोग घायल है. बता दें कि बस 110 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से जा रही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP, Pandhurna Road Accident: मध्य प्रदेश के पांढुर्णा के मोहि घाट में बड़ा हादसा हो गया है. यहां यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में तीन की मौत हो गई है, जबकि 41 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है. ये बस भोपाल से हैदराबाद जा रही थी. वहीं तेज बारिश में भी बस की स्पीड 110 किमी. प्रति घंटे थी.

तेज बारिश में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई बस 

बता दें कि भोपाल से हैदराबाद जा रही वर्मा कंपनी की बस गुरुवार, 22 अगस्त की रात करीब साढ़े 10 बजे पांढुर्णा के मोहि घाट पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 41 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम और 4 एंबुलेंस पहुंची. वहीं सभी घायलों का इलाज पांढुरना के सिविल अस्पताल में चल रहा है. हालांकि इनमें से 9 गंभीर घायलों को नागपुर रेफर किया गया है. 

110 किमी प्रति घंटे की स्पीड से जा रही थी बस 

बस में सवार लोगों ने बताया कि बारिश तेज हो रही थी और बस की स्पीड 110 किमी प्रति घंटे थी. 

डॉ मिलिंद गजभिये और डॉ. विनित श्रीवास्तव ने बताया कि जिन घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया था, उनमें से दो लोगों की मौत हो गई है. अन्य का इलाज जारी है. एक अन्य घायल के बस के नीचे दबे होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि संभवतः उसकी भी मौत हो चुकी है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

Advertisement

ये भी पढ़े: MP: 'हड़ताल से ऐसी समस्याओं का नहीं हो सकता समाधान', जूनियर डॉक्‍टर रेप केस मामले में HC की बड़ी टिप्पणी

Topics mentioned in this article