विज्ञापन
Story ProgressBack

NEET UGC NET Protest: परीक्षाओं में गड़बड़ी को लेकर MP कांग्रेस का धरना, एकजुटता दिखाने की भी हुई कोशिश

NEET row: कांग्रेस नेताओं ने परीक्षा में हो रही गड़बड़ी को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला. पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल का कहना है कि परीक्षाओं में एक के बाद एक गड़बड़ियां सामने आ रही हैं, यह चिंता का विषय है और छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ भी.

NEET UGC NET Protest: परीक्षाओं में गड़बड़ी को लेकर MP कांग्रेस का धरना, एकजुटता दिखाने की भी हुई कोशिश

NEET-UG row: नीट यूजी 2024 परीक्षा (NEET-UG 2024 Exam) , मध्य प्रदेश की नर्सिंग परीक्षा (Nursing Exam of Madhya Pradesh) और इंदौर विश्वविद्यालय (DAVV Indore) में हुई गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस (Congress) ने भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर को धरना दिया. इस धरना प्रदर्शन के जरिए कांग्रेस ने अपनी एकजुटता का प्रदर्शन करने की भी कोशिश की है. कांग्रेस ने अपने पूर्व घोषित आंदोलन के मुताबिक राजधानी के रोशनपुरा चौराहे पर परीक्षाओं में हो रही गड़बड़ी खासकर नीट यूजी 2024, देवी अहिल्याबाई विश्वविद्यालय इंदौर में पेपर लीक कांड (Exam Paper Leak Case) और नर्सिंग घोटाले (MP Nursing Scam) के विरोध में धरना प्रदर्शन (Protest) का आयोजन किया.

कौन-कौन थे मौजूद?

पार्टी की प्रदेश इकाई ने जिला स्तर पर भी धरना प्रदर्शन आयोजित किया है. इस प्रदर्शन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व प्रदेश से प्रभारी सी पी मित्तल सहित तमाम बड़े नेता मौजूद रहे.

कांग्रेस नेताओं ने परीक्षा में हो रही गड़बड़ी को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला. पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल का कहना है कि परीक्षाओं में एक के बाद एक गड़बड़ियां सामने आ रही हैं, यह चिंता का विषय है और छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ भी.

राज्य में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस का यह पहला बड़ा धरना प्रदर्शन है. इसके जरिए कांग्रेस ने अपनी एकजुटता दिखाने की कोशिश की. काफी अरसे बाद ऐसा मौका आया जब पार्टी के कई बड़े नेता एक साथ मंच पर आए. पार्टी की ओर से आगामी समय में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव में पूरी ताकत दिखाने का दावा किया जा रहा है और इस एकजुटता को इसी दावे से जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें : NEET 2024: प्रियंका गांधी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक, NEET Scam पर ऐसे उठे सवाल, NTA ने क्या कहा जानिए

यह भी पढ़ें : संसद में गूंजेगा NEET Exam का मामला, विपक्ष ने की CBI जांच की मांग, सरकार ने भ्रष्टाचार से किया इनकार

यह भी पढ़ें : 35 चीता ट्रैकर्स ने छोड़ा काम, मांस कटवाने पर हड़ताल, कूनो में क्यों मच गया बवाल? देखिए NDTV पड़ताल

यह भी पढ़ें : MP-CG सहित जहां मिली कांग्रेस को करारी, वहां की पड़ताल शुरु, खरगे ने इतनी कमेटी गठित की

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP गजब है.. विभाग ने काटी बिजली तो लोगों ने तान दिया अवैध ट्रांसफार्मर, फिर हुआ ऐसा कि नहीं भूलेंगे लोग 
NEET UGC NET Protest: परीक्षाओं में गड़बड़ी को लेकर MP कांग्रेस का धरना, एकजुटता दिखाने की भी हुई कोशिश
Indore PNB Bank Robbery was robbed in broad daylight, masked robbers opened fire
Next Article
Indore Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश लुटेरों ने की फायरिंग
Close
;