Murder Case: एक्सीडेंट बताकर पुलिस किया जा रहा था गुमराह, बेटा ही निकला मां का कातिल

Murder Case Solved: डॉक्टर की रिपोर्ट में यह स्पष्ट हुआ उसके सिर पर किसी बहुत मोटे हथियार से हमला किया गया है. जिससे उसे आंतरिक चोट पहुंची है. यही इसकी मौत का मुख्य कारण है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के मैहर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरी सामने आयी है. यहां मैहर पुलिस थाना (Maihar police station) के पुलिसकर्मियों (MP Police) ने पोंडी गांव में एक बुजुर्ग महिला की हत्या (Murder of an Elderly Woman) के मामले में उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. बेटे ने मां की निर्मम हत्या (Brutal Murder) करने के बाद उसे सड़क एक्सीडेंट (Road Accident) का रूप देने की कोशिश कर रहा था. हालांकि पुलिस की विवेचना (Police Investigation) में आरोपी का झूठ पकड़ा गया. आरोपी ने कुछ दिनों पहले 14 जनवरी को अपनी बुजुर्ग मां के साथ मारपीट की थी, उसके द्वारा हमले में चिमटे का इस्तेमाल किया गया था.

हत्या के बाद पुलिस को ऐसे किया गुमराह

मैहर थाना प्रभारी (Maihar Police Station Incharge) अनिमेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपी दिलीप सेन ने 14 जनवरी को अपनी बुजुर्ग मां की हत्या करने के बाद पुलिस को सूचना दी थी उसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. सूचना के आधार पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. डॉक्टर की रिपोर्ट में यह स्पष्ट हुआ उसके सिर पर किसी बहुत मोटे हथियार से हमला किया गया है. जिससे उसे आंतरिक चोट पहुंची है. यही इसकी मौत का मुख्य कारण है.

Advertisement
पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जब अपनी जांच को आगे बढ़ाया तब ग्रामीणों ने यह जानकारी दी की मृतक मां और उसके पुत्र के बीच अक्सर विवाद होता था. आए दिन वह अपनी मां के साथ मारपीट करता था. घटना के दिन भी आधी रात को दोनों के बीच विवाद हुआ था. तब किसी ने बीच बचाव नहीं किया था.

शराब पीने का आदत से बन गया अपराधी

आरोपी दिलीप सेन मां शारदा देवी धाम में मुंडन का काम करता था. उसे शराब पीने की बुरी आदत थी. घर में अपने मां के साथ रहने के बाद भी आरोपी अक्सर शराब पीकर पहुंचता था और जब मां उसकी इस हरकत पर उसे समझती तो वह मारपीट करने लगता था. फिलहाल मां के कातिल को पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : श्री राम जन्मभूमि मंदिर पर डाक टिकट जारी, PM मोदी ने कहा-ये केवल कागज का टुकड़ा नहीं, इतिहास की किताब

Advertisement
Topics mentioned in this article