MP News: छेड़छाड़ के आरोपी के पक्ष में लामबंद हुए जन प्रतिनिधि, कलेक्ट्रेट पहुंचकर की ये मांग

Shahdol News: एक छात्रा ने शहडोल के एक जनपद सदस्य पर छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया था. इसको लेकर अन्य सभी जनपद सदस्य और प्रतिनिधि एसपी ऑफिस पहुंचे और निष्पक्ष जांच कराने की मांग की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Pocso Act on Janpad Sadasya: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) जिले में एक छात्रा ने जनपद सदस्य (District Member) पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. मामले में शहडोल के जिला पंचायत और जनपद सदस्य सोमवार, 22 जुलाई को एडीजी, कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक के ऑफिस पहुंचे. यहां उन्होंने ज्ञापन सौंपा और मामले में खात्मा लगाने की मांग की. बता दें कि दो दिन पहले जनपद पंचायत सोहागपुर के जनपद सभापति विक्रम सिंह के खिलाफ नाबालिग छात्रा (Minor Girl) ने आजाक थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें :- MPPSC Prelims Result: प्रदेश के 2,775 अभ्यर्थी परीक्षा में सफल, अंतिम सूची में 553 नाम शामिल

जनपद सदस्य के बचाव में सामने आए अन्य सदस्य

जनपद सदस्य विक्रम सिंह के बचाव में जिले के सभी जनपद सदस्य सामने आए है. दर्ज मामले के विरोध में उन्होंने एडिशनल डीसी सागर, कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा. इसमें मामले की निष्पक्ष जांच कराकर खात्मा लगाने की मांग की गई. जनपद सदस्यों का कहना है कि इस परिवार ने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया था, जिसे प्रशासन से हटवाया गया था. इसी बात को लेकर जनपद सदस्य पर झूठा मुकदमा कायम करवाया गया है.

ये भी पढ़ें :- Nagar Singh Chauhan के इस्तीफा देने के ऐलान पर कांग्रेस ने कसा तंज, मसूद बोले- आने वाले दिनों में ये भी होंगे मुखर

Topics mentioned in this article