विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: उज्जैन में गाय की हड्डियों और शराब से भरा ट्रक पकड़ा गया, हिंदूवादी संगठन ने किया हंगामा

Ujjain News: उज्जैन में गाय की हड्डियों और शराब से भरा ट्रक बरामद होने से हड़कंप मच गया. इस मामले के सामने आने के बाद हिंदूवादी संगठन ने हंगामा किया और चक्कजाम किया. हालांकि, पुलिस ने समझाकर जाम खुलवा लिया.

Read Time: 2 min
MP News: उज्जैन में गाय की हड्डियों और शराब से भरा ट्रक पकड़ा गया, हिंदूवादी संगठन ने किया हंगामा

Truck Filled With Cow Bones Caught in Ujjain: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में बड़ी मात्रा में गाय की हड्डियां (Cow Bones) और शराब (Liquor) पकड़ाने से हड़कंप मच गया. आगर रोड में आयशर गाड़ी से यह हड्डियां और शराब बरामद हुई है. इस घटना से आक्रोशित हिन्दू संगठन ने चक्काजाम कर दिया. वहीं मामले में पुलिस (Ujjain Police) ने तीन लोगों के खिलाफ पर प्रकरण दर्ज किया है. 

उज्जैन से 50 किमी दूर पकड़ी गई गाड़ी

यह पूरा मामला उज्जैन शहर से करीब 50 किमी दूर आगर रोड का है. जहां देर रात हड्डियों व मांस से भरी आयशर गाड़ी आगर से आ रही थी. सूचना मिलने पर थाना माकड़ोन ने ग्राम ढाबला हर्दू में नाकाबंदी करते हुए वाहनों को रोका तो आयशर गाड़ी MP 09 GF 3984 से मांस की और शराब की गंध आने पर चेक किया गया. गाड़ी को चेक करते हुए तलाशी में गाय बैल व अन्य पशुओं की हड्डियां व मांस भरी हुई मिली. वहीं एक नीले रंग की प्लास्टिक की केन 60 लीटर  हाथ भट्टी की कच्ची शराब भी मिली.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी मोहम्मद खान निवासी खरगौन तथा प्रेमलाल निवासी आगर मालवा का होना बताया. पुलिस ने आयशर गाडी मालिक रोशन खान को भी आरोपी बनाया है.  

हिंदूवादी संगठन ने किया चक्काजाम

वाहन में पशुओं की कंकाल भरे होने का पता चलते ही हिंदूवादी संगठन और ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया. इस पर पुलिस ने ग्रामीणों से बात कर जाम खुलवाया. इस दौरान लोगों ने वाहन में तोड़ फोड़ कर दी. हालांकि पुलिस ने आयशर गाड़ी जब्त कर क्रेन की मदद से थाने पहुंचाया. चालक ने बताया कि गाड़ी मालिक रोशन खान निवासी खरगौन ने आगर से पशुओं के कंकाल लोड की थी. जिसे खरगोन के इमरान खान की फैक्ट्री में ले जा रहे थे.

यह भी पढ़ें - MP News: दिग्विजय सिंह के इस करीबी ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, सिंधिया ने देर रात दिलाई बीजेपी की सदस्यता

यह भी पढ़ें - MP News: Indore पुलिस ने IPL में सट्टा लगवाने वाले बुकी को दबोचा, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close