MP में पुलिस पर लगे संगीन आरोप, मां-बेटे ने SP से कहा- "हमें बहुत मारा, व्रत में... "

पन्ना जिले में मनोरमा जैन ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने और उनके बेटों को बेरहमी से पीटा. महिला का कहना है कि इस घटना के बाद दोनों मां-बेटे काफी डरे-सहमे हुए हैं. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Panna News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) जिले की पुलिस पर बदसलूकी और मारपीट के आरोप लगे हैं. हरदुआ की रहने वाली महिला मनोरमा जैन ने चौकी के पुलिस पर बेरहमी से मारपीट के आरोप लगाए हैं. मनोरमा जैन ने आरोप लगाया कि पुलिस चौकी ने उसके बेटे को बेरहमी से पीटा और डराया-धमकाया. दरअसल, पूरा मामला पन्ना जिले के हरदुआ थाना क्षेत्र का है. यहां की निवासी मनोरमा जैन के घर के समीप कुछ लोग जुआ खेल रहे थे. इस दौरान पुलिस के आने के बाद वो लोग भाग गए. पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद गाड़ियों के साथ पीड़िता की बाइक और स्कूटी को भी जब्त कर लिया. जब बेटे को इस बात की जानकारी लगी कि पुलिस उनकी स्कूटी और बाइक को थाने ले गई है तो वो उसको लेने थाने गया. इस दौरान पुलिस ने उसको बेरहमी से पीट कर जेल में बंद कर दिया. बाद में बड़ा बेटा और मां गए तो उनको भी बेरहमी से पीटा गया. पीड़िता ने न्याय की मांग की है.

महिला ने SP से लगाई गुहार

पीड़िता मनोरमा जैन ने पन्ना के पुलिस अधीक्षक को मामले की शिकायत करके न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने हरदुआ चौकी के पुलिस पर स्वयं और अपने दोनों बेटों को बेरहमी से लाठी-डंडे से पीटने का आरोप लगाया है. आवेदिका ने आरोप लगाया है कि पुलिस घर के पास खड़ी उनकी बाइक और स्कूटी को ले गई, जब छोटा बेटा मोहित जैन गाड़ी को छुड़ाने कार से पुलिस चौकी पहुंचा तो पुलिस वालों ने कार को भी कब्जे में ले लिया और बेटे को थाने में बंद करके बेरहमी से पीटा.

Advertisement

SP ने दिए जांच के आदेश

इसके बाद घटना वाले दिन रात करीब 11 बजे वो और उनका बड़ा बेटा रोहित जैन थाने पहुंचे तो पुलिस वालों ने उनके बड़े बेटे को भी बेरहमी से पीटा. बीच-बचाव करने पर पुलिस ने उनके साथ भी मारपीट की. पीड़िता ने बताया कि वो पिछले करीब 20 सालों से 15 दिन का उपवास करती हैं. उपवास और व्रत के दौरान ही पुलिस वालों ने मारपीट की, जिससे उनके शरीर पर गंभीर चोट आई है. मनोरमा ने पन्ना के पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. पूरे मामले को लेकर पन्ना के पुलिस अधीक्षक साईं कृष्णा एस थोटा ने बताया कि आवेदन मिलने पर मामले की जांच कराई जाएगी और अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसको दंडित किया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

ये भी पढ़ें : 

Comments

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें