MP News: चार धाम यात्रा में गए सागर के रामगोपाल रावत का हुआ निधन, यमुनोत्री में हुआ अंतिम संस्कार

Heart Attack in Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा में गए मध्य प्रदेश के तीन यात्रियों की हार्ट अटैक से मौत हो गई. जिनमें सागर के बीना के रहने वाले रामगोपाल रावत भी शामिल हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
रामगोपाल रावत सागर के बीना के रहने वाले हैं.

Person Died in Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा (Char Dham Yatra) पर गए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के तीन यात्रियों की हार्ट अटैक से मौत (Death by Heart Attack) हो गई है. जिनमें सागर जिले (Sagar) के बीना के रहने वाले राम गोपाल रावत भी शामिल हैं. रावत बीना नगर (Bina) के भीम वार्ड के निवासी हैं. यात्रा के दौरान कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हुआ, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार यमुनोत्री (Yamunotri) में किया गया है. वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Cm Mohan Yadav) ने जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मृतक रामगोपाल रावत के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की.

परिवार के साथ निकले थे यात्रा पर

मृतक राम गोपाल रावत के बेटे प्रेम नारायण रावत ने बताया कि उनके माता-पिता और चाचा 6 मई को चार धाम की यात्रा के लिए निकले थे. जहां पर उनकी हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया. प्रेम नारायण रावत ने बताया कि उनके पिताजी बीना के मंदिर के पुजारी थे और वे स्वयं अग्रवाल मंदिर के पुजारी हैं. उन्होंने बताया कि गंगोत्री में पुलिस एवं जिला प्रशासन के सहयोग से उनके पिताजी का अंतिम संस्कार किया गया है.

Advertisement

इसके साथ ही प्रयागराज में अस्थियां संचय करके बीना वापस आए हैं. वहीं कलेक्टर दीपक आर्य के निर्देश पर बीना एसडीएम देवेंद्र प्रताप सिंह मृतक रामगोपाल रावत के निवास पर जाकर आगे की कार्रवाई शासन के निर्देशानुसार सुनिश्चित करेंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें - एमपी के तीन श्रद्धालुओं की मौत, CM ने मदद का किया ऐलान, उत्तराखंड सरकार ने दी हिदायत

Advertisement

यह भी पढ़ें - इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलेरो ट्रक से टकराई, महिला समेत 8 लोगों की मौत

Topics mentioned in this article