MP News: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, बदमाशों से मिली कई पिस्टल और...

Madhya Pradesh News: क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि बुलेट पर सवार होकर दो लोग अवैध हथियारों की बिक्री करने के लिए जा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
MP Police: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव-2024 (Loksabha Election 2024) से पहले हथियार तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी है. पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता मिली है और अवैध पिस्टलों के साथ चार बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए हैं. बदमाशों से पुलिस को 10 पिस्टल और 4 जिंदा राउण्ड कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी रामवीर और राकेश बाहर से अवैध पिस्टल लाकर डबरा और ग्वालियर शहर में 10 से 25 हजार का फायदा लेकर 50 हजार से 1 लाख 10 हजार रुपए में बेचते थे.

क्राइम ब्रांच से मिली थी सूचना

एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि क्राईम ब्रांच ग्वालियर को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक बिना नम्बर की काले रंग की बुलट मोटर साइकिल से रामवीर गुर्जर और राकेश गुर्जर अवैध पिस्टलों की बिक्री करने के लिए सिकरौदा तिराहे के पास जय गुरुदेव आश्रम के सामने आने वाले हैं. इस सूचना पर क्राईम ब्रांच टीम को आगरा - झांसी हाईवे के पास चार व्यक्ति एक बुलेट मोटरसाइकिल के पास खड़े दिखाई दिए. इन चारों व्यक्तियों ने क्राईम ब्रांच की टीम को देखकर दौड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन चारों बदमाशों को पुलिस बल की मदद से घेरकर पकड़ा गया.उनसे मिले नीले काले रंग का पिट्टू बैग को चेक करने पर बैग के अंदर से 10  देशी पिस्टल मिली.

Advertisement

ये भी पढ़ें Chaitra Navratri: मैहर मां शारदा धाम में लगता है भक्तों का जमावड़ा, सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने की है ऐसी व्यवस्था

Advertisement

10 से 25 हजार का फायदा लेकर बेंच देते थे

एसपी ने बताया कि इन चारों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर पकड़ा गया है. इन आरोपियों से अवैध हथियारों और आपराधिक रिकॉर्ड के संबंध में विस्तार से पूछताछ की जा रही है. पकड़े गए बदमाशों से प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी रामवीर और राकेश वाहर से अवैध पिस्टल लाकर डबरा और ग्वालियर शहर में 10 से 25 हजार का फायदा लेकर बेंच देते थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: स्थापना दिवस पर MP में BJP ने रखा 1 लाख से ज्यादा ज्वॉइनिंग का लक्ष्य, विपक्ष ने बताया झूठा

Topics mentioned in this article