Guna: ब्रेक पैडल के नीचे आया बीयर केन, तेज रफ्तार कार ने दो बीजेपी नेताओं की ली जान, देखें वीडियो

Guna Road Accident: गुना में मंगलवार रात हुए भीषण सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें देखा जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कार ने कैसे सड़क किनारे खड़े दो बीजेपी नेताओं को अपने चपेट में ले लिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
गुना सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया.

Guna Accident CCTV Video: मध्य प्रदेश के गुना (Guna) में मंगलवार देर रात हुए बड़े सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage of Accident) सामने आया है. जिसमें देखा जा रहा कि एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को अपने चपेट में ले लिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक घायल है. मरने वालों में बीजेपी जिला मंत्री और सरपंच का पति शामिल है. फिलहाल पुलिस (Guna Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस हादसे की सूचना मिलते ही गुना सीट से बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द करते हुए दोनों बीजेपी कार्यकर्ताओं की अंत्येष्टि में शामिल हुए थे.

Advertisement

इस वजह से हुआ हादसा

कार में सवार दोनों युवक गुना की अकादमी से पायलट ट्रेनिंग ले रहे थे. पुलिस के मुताबिक अब पता लगा है कि कार के ब्रेक लीवर के नीचे बीयर की केन फंसने से ये हादसा हुआ है. गुना एसपी संजीव सिन्हा ने एनडीटीवी को बताया कि आरोपियों ने खुद पुलिस को यह बात बताई है, ऐसे में हादसे की ये एक वजह हो सकती है.

Advertisement

सड़क किनारे बात कर रहे थे मृतक

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी और कमलेश यादव मेन रोड पर स्कूटी खड़ी कर बात कर रहे थे. तभी गुना के अंबेडकर चौराहे की तरफ से जा रही तेज रफ्तार कार ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. कमलेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आनंद ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई. फिलहाल, दोनों आरोपी सौरभ यादव (27) और आभास शांडिल्य (24) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें - स्वर्णरेखा नदी: जज की अफसरों को फटकार- अमृतकाल का स्वर्ग दिखाकर मूर्ख बना रहे हैं? CBI जांच करा दूंगा

यह भी पढ़ें - नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार की बढ़ेंगी मुश्किलें? हाईकोर्ट ने विधानसभा निर्वाचन मामले में मांगा जवाब