विज्ञापन
Story ProgressBack

'राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान'- सिंधिया का कांग्रेस पर तंज

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने अशोकनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि राहुल की मोहब्‍बत की दुकान पर नफरत का सामान मिलता है.

Read Time: 3 min
'राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान'- सिंधिया का कांग्रेस पर तंज
राहुल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का कटाक्ष

Jyotiraditya Scindia on Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections 2023) को लेकर सभी राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार और चुनावी सभा में जोरों-शोरों से जुट गए हैं. शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अशोकनगर में आम सभा को संबोधित किया. इस दौरान सिंधिया ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 'उनकी मोहब्बत की दुकान' में केवल नफरती समान है. साथ ही उन्होंने जनता से झूठ बोलने वाली कांग्रेस के लिए अपने आप को काला कौआ बताया.

राहुल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का कटाक्ष

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ और लूट की सरकार है. एक तरह है बीजेपी की डबल इंजन की सरकार और दूसरी तरफ बिना इंजन वाली सरकार.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी कहतें हैं कि उनके पास मोहब्बत की दुकान है, लेकिन उस 'मोहब्बत की दुकान' में सिर्फ नफरत की चाजें मिलती है.

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए सिंधिया ने कहा कि किसानों को कर्जमाफी के नाम पर 26 लाख फर्जी प्रमाणपत्र बांटे गए. उनमें से कुछ प्रमाणपत्र मैंने भी बांटे. उन्होंने कहा कि एक पुरानी कहावत है- झूठ बोले कौआ काटे, काले कौवे से डरियो. मैं कांग्रेस के लिए काला कौआ हूं. उन्होंने कहा कि राज्य में 15 महीने तक चली कांग्रेस 3सी यानी कटौती, कमीशन और भ्रष्टाचार की सरकार थी. अब जनता उन्हें अच्छी तरह से पहचान चुकी है. 

ये भी पढ़े: MP Elections: अमित शाह आज फिर आएंगे ग्वालियर, इंटक मैदान में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

एक साल 97 दिन में ही गिर गई थी कमलनाथ की सरकार

बता दें कि कमलनाथ नें सीएम पद की शपथ ली थी, लेकिन एक साल 97 दिन में ही कांग्रस की सरकार गिर गई. दरअसल,  2020 में कांग्रेस खेमे के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया 22  वफादार विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे. वहीं बीजेपी के खेमे में सिंधिया के चले जाने के बाद राज्य के राजनीतिक में उथल-पुथल मच गई थी और अल्पमत में आने के बाद कांग्रेस की सरकार गिर गई और बीजेपी एक बार फिर से सत्ता में वापस आ गई. वहीं शिवराज सिंह चौहान चौथी बार मुख्यमंत्री बने.

ये भी पढ़े: 'सत्ता में बैठकर सट्टे का खेल खेला': स्मृति ईरानी का सीएम बघेल पर हमला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close