विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

CM Shivraj Singh का आज अनूपपुर दौरा, पुष्पराजगढ़ में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान 01 नवंबर को अनूपपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान सीएम  पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Read Time: 2 mins
CM Shivraj Singh का आज अनूपपुर दौरा, पुष्पराजगढ़ में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित
प्रत्यासियों के लिए प्रचार प्रसार करने मैदान में उतरे सीएम शिवराज

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) है. वहीं एक बार फिर प्रदेश में चुनाव जीतने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) लगातार अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में सीएम शिवराज बुधवार, 01 नवंबर को अनूपपुर (Anuppur) जिले के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान सीएम पुष्पराजगढ़ (Pushprajgarh) विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

प्रत्यासियों के लिए प्रचार प्रसार करने मैदान में उतरे सीएम शिवराज

दरअसल, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव होने में महज 16 दिन बाकी है. ऐसे में प्रत्यासियों को वोट दिलाने और जनता को साधने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह खुद प्रत्यासियों के लिए प्रचार प्रसार करने मैदान में उतर गए हैं. बीते दिन सीएम मंदसौर पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया. वहीं आज शिवराज सिंह चौहान अनूपपुर जिले जाएंगे और चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 

चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

सीएम शिवराज आज सुबह 10 बजे पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लीलाटोला पहुंचेंगे, जहां भाजपा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम के समर्थन में ग्राम लीला टोला में जनता से चुनाव जीतने के लिए आशीर्वाद मांगेंगे. इस दौरान चौहान एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़े: MP-CG Top-10 News: महासमुंद में खड़गे भरेंगे चुनावी हुंकार, सागर में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव व प्रहलाद पटेल की सभा

कांग्रेस ने फुंदेलाल सिंह मार्को को मैदान में उतारा

बता दें कि पुष्पराजगढ़ में एक दशक से कांग्रेस पार्टी ने अपना कब्जा जमा रखा है. हालांकि इस बार भाजपा (BJP) ने पुष्पराजगढ़ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए पहली सूची में हीरा सिंह श्याम (Heerasingh Shyam) को मैदान में उतार दिया है. वहीं हीरा सिंह श्याम का मुकाबला लगातार दो बार के विधायक रहे फुंदेलाल सिंह मार्को (Phundelal Singh Marko) से है. 

ये भी पढ़े: "कमलनाथ कहते थे कि पैसे नहीं है...मैं कहता हूं मेरे पास है" - CM शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मंदसौर में चोरों ने दी बंगले में चोरी को अंजाम, वजनी तिजोरी नहीं टूटी तो उखाड़कर ले गए चोर
CM Shivraj Singh का आज अनूपपुर दौरा, पुष्पराजगढ़ में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित
Diarrhea spread Villagers affected in Bankalpur village of Ashoknagar
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के इस गांव में बढ़ा डायरिया का प्रकोप, 36 से ज्यादा ग्रामीण हो गए बीमार
Close
;