MP News:  पुलिस अधिकारी ने दुल्हन के स्वागत में लहराई पिस्टल, किए 5 फायर, Video Viral

Madhya Pradesh News: एक पुलिस अधिकारी ने दुल्हन के स्वागत में अपनी सरकारी पिस्टल से 5 बार फायर कर दिए

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News: मध्य प्रदेश के चंबल में शादियों में हर्ष फायर के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस बार एक पुलिस अधिकारी ने दुल्हन के स्वागत में अपनी सरकारी पिस्टल से 5 बार फायर कर दिए. अचानक फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पूरा मामला मुरैना का है. 

शादी में हर्ष फायर करते हुए एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह 5 फायर करते हुए दिखाई दे रहा है. पड़ताल में इस बात का पता चला है कि यह वीडियो मुरैना का है और फायर करने वाला शख्स पुलिस अधिकारी है. जो एक शादी समारोह में दुल्हन के स्वागत में हर्ष फायर कर रहा है. इसकी ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दी. बता दें कि इस क्षेत्र में अक्सर ऐसे मामले सामने आते ही रहते हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Modi 3.0: मोदी सरकार 3.O में 40 मंत्रियों के नाम तय, जिन्हें कैबिनेट में मिल सकती है जगह?

Advertisement

वीडियो में ये 

दरअसल शिवपुरी जिले में पदस्थ सशस्त्र बल का एक अधिकारी मुरैना संजय कॉलोनी में  अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में आया हुआ था. दुल्हन के स्वागत में ढोल नगाड़े बज रहे थे. सभी नाच रहे थे, इस बीच इस पुलिस अफसर ने एक साथ 5 फायर किए. थोड़ी देर के लिए सभी सहम गए. हालांकि फिर सभी ने डांस करना शुरू किया. पुलिस वाले ने  भी पिस्तौल लहराते हुए  सभी के साथ डांस किया। इसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो 10 दिन पहले का बताया जा रहा है. जानकारी मिली है कि इसके लिए सरकारी पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया था., 

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: घर में सो रही महिला को उठाकर ले गया तेंदुआ, टुकड़ों में मिली लाश 

Topics mentioned in this article