विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: घर में सो रही महिला को उठाकर ले गया तेंदुआ, टुकड़ों में मिली लाश 

Chhatisagarh News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के एक गांव में तेंदुआ घर में सो रही महिला को उठाकर ले गया. 

Read Time: 2 mins
Chhattisgarh: घर में सो रही महिला को उठाकर ले गया तेंदुआ, टुकड़ों में मिली लाश 

CG News: छत्तीसगढ़ में कांकेर जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर चनार गांव में देर रात तेंदुआ कच्चे मकान का दरवाजा तोड़कर घर में रही महिला को उठाकर ले गया. घर से करीब 100 मीटर दूर पहाड़ी पर महिला की क्षत-विक्षत लाश मिली है, सूचना मिलते ही वन विभाग का अमला मौके पर पहुंचा और शव को बरामद कर आगे की कार्यवाही में जुटा है. मामला नरहरपुर वन परिक्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक 75 साल की बुजुर्ग महिला राजिम बाई अपने कच्चे मकान में सोई हुई थी. देर रात पहाड़ी से उतरकर तेंदुआ दरवाजे को तोड़कर घर में जा घुसा और महिला को खींचकर पहाड़ी की ओर लेकर भाग गया. घर के ठीक बाजू में महिला का पूरा परिवार दूसरे मकान में था. लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी. सुबह जब घर के बाहर खून के धब्बे मिले और महिला घर में नही दिखी तब उनके बेटे ने खोजबीन शुरू की.  खून के धब्बे के निशान को देखते हुए जब महिला का बेटा पहाड़ी पर पहुंचा तो वहां महिला की क्षत-विक्षत लाश पड़ी थी. जिसके बाद उसने गांव वालों के माध्यम से पुलिस और वन विभाग को सूचना दी. 

ये भी पढ़ें जंग के मैदान में जवान बोले- "सरेंडर कर दो", नक्सलियों ने खोल दी फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में ये टॉप नक्सली हुए ढेर

CCTV कैमरे लगाए जाएंगे

पुलिस और फॉरेस्ट की टीम मौके पर पहुंच गई है और महिला के शव का पोस्टमार्टम गांव में ही करवाया जा रहा है. जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. नरहरपुर वन परिक्षेत्र के रेंजर शंकर दास ने बताया कि क्षेत्र में तेंदुए की मौजूदगी लंबे समय से है. जिसे पकड़ने CCTV कैमरे लगवाए जाएंगे और उसे दूर जंगल में छोड़ने का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने बताया कि महिला के परिवार को 6 लाख रुपए की सहायता राशि वन विभाग की तरफ से दी जाएगी.

ये भी पढ़ें NDTV Exclusive: नारायणपुर नक्सली हमले का Live Video आया सामने, पुलिस कैंप पर किया था अटैक 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV Exclusive: जंग के मैदान में जवान बोले- "सरेंडर कर दो", नक्सलियों ने खोल दी फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में ये टॉप नक्सली हुए ढेर 
Chhattisgarh: घर में सो रही महिला को उठाकर ले गया तेंदुआ, टुकड़ों में मिली लाश 
Modi Cabinet 3.0 Brijmohan Agrawal vijay baghel santosh pandey Can become Union Minister  
Next Article
Modi Cabinet 3.0: बृजमोहन, विजय ,संतोष या तोखन, मोदी कैबिनेट में किसे मिलेगी जगह ? फैसला आज  
Close
;