MP News: अवैध खनन करने वाले हुए बेलगाम! पुलिस अधिकारी को कुचलने का किया प्रयास...

Morena News: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके बाद चालक ने यादव को कथित तौर पर कुचलने का प्रयास किया, लेकिन वह समय रहते खड़े हो गए और सुरक्षित दूरी बना ली. जिससे उनकी जान बच गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
MP Latest News: अवैध खनन करने वालों ने किया पुलिस वालों को कुचलने का प्रयास
मुरैना (मध्य प्रदेश):

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अवैध खनन करने वालों के हौंसले पस्त होते नहीं दिख रहे हैं. यहां के मुरैना शहर (Muraina) में गुरुवार को अवैध खनन कर पत्थरों को ले जा रहे एक ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश करने के दौरान पुलिस के एक अधिकारी को कुचलने का प्रयास किया गया.

घायल पुलिस अधिकारी को अस्पताल में कराया भर्ती

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सिविल लाइंस थाने में तैनात निरीक्षक रामबाबू यादव का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक (शहर) राकेश गुप्ता ने बताया कि यादव ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश में उस पर चढ़ गए, लेकिन चालक ने भागने की कोशिश की और वाहन एक बिजली के खंभे तथा पेड़ से टकरा गया, जिसके बाद निरीक्षक ट्रैक्टर से गिर गए.

समय रहते खड़े ना होते तो चली जाती जान

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके बाद चालक ने यादव को कथित तौर पर कुचलने का प्रयास किया, लेकिन वह समय रहते खड़े हो गए और सुरक्षित दूरी बना ली. जिससे उनकी जान बच गई. यादव के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर के एक टायर में गोली मार दी, जिससे वाहन रुक गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि चालक पर 307 (हत्या का प्रयास) सहित भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. सरकारी अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक संजीव बांदिल ने बताया कि निरीक्षक यादव को अंदरूनी चोटें आई हैं, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें रिश्ते शर्मसार! पिता एक साल से कर रहा था 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, डर के मारे चुप रही बेटी

ये भी पढ़ेंईवीएम सुरक्षा पर दिग्विजय सिंह का बड़ा दावा, बोले- 'छेड़छाड़' उच्च स्तर पर होती है, मोहन सरकार पर भी लगाए ये आरोप

Advertisement
Topics mentioned in this article