गुना में तीस पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, दो लोग झुलसे, लाखों का हुआ नुकसान

Guna News: गुना में पटाखे की 30 दुकानों में काफी भयानक आग लग गई. इस दौरान दो लोग आग में झुलस गए हैं. वहीं, 7 मोटरसाइकिल भी जल गई हैं. राहत एवं बचाव कार्य किया गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
गुना में 30 पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, दो लोग झुलसे, लाखों का हुआ नुकसान.

Fire in Firecracker Shop : मध्य प्रदेश के गुना में पटाखों की दुकानों में भीषण आग लगी है. आग इतनी भयानक थी की, चार दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दो लोग इस आग में झुलस गए हैं. वहीं, सात बाइक भी जल गई हैं. तहसीलदार नायब मोतीलाल पंथ ने कहा कि प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य में जुटा हुआ है.

मच गई अफरा-तफरी

गुना जिले के बमोरी क्षेत्र में मार की महु गांव में पटाखा बाजार में आग लगने से 30 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गई. वहीं, 6 से अधिक बाइक आग की चपेट में आने से जल गईं.ये हादसा उस समय हुआ, जब बाजार में पटाखे खरीदने के लिए ग्रामीण अंचल के लोग बाजार में मौजूद थे.आग और आसमान में उठा धुंआ देख लोग डर गए. अफरा-तफरी का माहौल बन गया था.

Advertisement

दुकानें में लाखों रुपए के आतिशबाजी भरी हुई थी

इस दौरान यह हादसा सामने आया और आनन-फानन में दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हालत बिगड़ चुके थे और आतिशबाजी कि आग दुकानों को अपनी चपेट में ले चुकी थी, जिसे 30 से अधिक दुकानें मौके पर जलकर खाक हो गई, जिनमें लाखों रुपए के आतिशबाजी भरी हुई थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Road Accident : बड़वानी और छिंदवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा, छह लोगों की हुई मौत,पसरा मातम

बड़ी बात:  क्यों नहीं था लाइसेंस

वहीं, इस मामले में स्थानीय तहसीलदार ने बताया कि आतिशबाजी की सभी दुकानें अवैध थी, जिनका कोई लाइसेंस नहीं था और अवैध रूप से इन्होंने अपनी दुकानें सजा रखी थी, जो कि आग की चपेट में आ गए. चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है. वहीं, दो लोगों आग बुझाने के प्रयास में घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए गुना जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं, प्रशासन आग लगने के कारणों की जांच में जुटा हुआ है. एसडीएम तहसीलदार और पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं, और हालात का जायजा ले रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Diwali से पहले ही कर्मचारियों ने फोड़ा 'बम', DA को लेकर कह डाली ये बात, तालाबंदी की दी चेतावनी

Topics mentioned in this article