MP News: जवारे विसर्जन कार्यक्रम में डांस कर रहा था यह अधेड़ शख्स,  अचानक हार्ट अटैक से हो गई मौत

Heart Attack: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में जवारा विसर्जन के दौरान डांस करते-करते एक शख्स की मौत हो गई. उनकी मौत से खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा के परासिया विधानसभा में जवारे विसर्जन कार्यक्रम में नाचने के दौरान एक अधेड़ शख्स की हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गई. हालांकि, यह घटना 14 अक्टूबर की बताई जा रही है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया. इसमें वह कार्यक्रम के दौरान डांस करते-करते अचानक से गिरते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम के दौरान सुमरन लाल सूर्यवंशी खुशी से झूम रहे हैं. इसके अगले ही पल वह गश खाकर जमीन पर गिर जाते हैं. इसके बाद परिजन उन्हें  उठाने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन वह उठ नहीं पाते हैं.

गौरतलब है कि छिंदवाड़ा जिले के परासिया स्थित कोसमी में सुमरन लाल सूर्यवंशी उम्र 60 वर्ष के घर में 14 अक्टूबर को ज्वारे विसर्जन के दौरान शोभायात्रा का आयोजन किया गया था. इसमें शामिल होने के लिए उनके परिजनों सहित रिश्तेदार पहुंचे थे. शोभायात्रा के दौरान परिजनों के साथ सुमरन लाल नाच रहे थे. इस दौरान अचानक वह बेहोश होकर गिर गए. इसके बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए तत्काल परासिया अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

विद्युत मंडल के कर्मचारी थे मृतक

घटना को लेकर जानकारी देते हुए उनके बेटे नमन सूर्यवंशी ने बताया कि उनके पिता सुमरन लाल सूर्यवंशी विद्युत मंडल बढ़कुही में कार्यरत थे. उनकी हाल ही में एंजियोप्लास्टी हुई थी और एक दिन बाद वह इलाज करने के लिए दोबारा नागपुर जाने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही यह हादसा हो गया. फिलहाल, 60 साल के बुजुर्ग सुमरन लाल सूर्यवंशी की इस तरह से मौत के बाद उनका परिवार शोक में डूब गया है. 14 अक्टूबर को हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद यह मामला सुर्खियों में है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Gaming Fraud: ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में दुबई से संचालित हो रहा सट्टेबाजी गिरोह, इंदौर में पकड़े गए चार एजेंट

Advertisement

इससे पहले भी इस तरह से अचानक हार्ट अटैक की कई वारदातें सामने आ चुकी है. सागर के रहने वाले 21 वर्षीय छात्र भी इंदौर के एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई के दौरान ही भरी क्लास में हार्ट अटैक से दम तोड़ दिया था. कुछ लोगों का कहना है कि कोरोना के बाद इस तरह घटनाओं में तेजी है. 

यह भी पढ़ें- Fertilizer Crisis: कृषि मंत्री ने कहा-किसान परेशान न हों, MP में मौजूद है पर्याप्त खाद स्टॉक, ऐसे हैं आंकड़े