MP News: अमरपाटन अस्पताल में बेड की जगह जमीन पर लेटे मिले मरीज, कलेक्टर ने लगाई बीएमओ को फटकार

Maihar News: सिविल अस्पताल में नहीं है बिजली की व्यवस्था. कलेक्टर ने ट्रासफार्मर और बिजली कनेक्शन के लिए बिजली विभाग के कर्मचारियों को निर्देशित किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर (Maihar) जिले की कलेक्टर रानी बाटड़ ने गुरुवार को अमरपाटन के 100 बिस्तरों के अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान जमीन पर लेटे मरीजों को देखकर कलेक्टर का पारा हाई हो गया. उन्होंने बीएमओ डॉक्टर भीम गोपाल भदौरिया को जमकर फटकार लगाई. बताइए मरीजों को जब जमीन पर लेटना पड़ रहा है तो उनका इलाज कैसे हो पाएगा. कलेक्टर ने अमरपाटन अस्पताल के चप्पे-चप्पे का जायजा लिया. यहां गंदगी को देखकर आउटसोर्स एजेंसी के सुपरवाइजर को फटकारते हुए सीएमएचओ डॉक्टर एलके तिवारी को निर्देशित किया कि इन पर एक्शन लिया जाए. उन्होंने माना कि अमरपाटन अस्पताल में तमाम तरह की कमियां हैं जिन्हें जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाएगा.

जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर और कनेक्शन के दिए निर्देश

उल्लेखनीय है कि सिविल अस्पताल अमरपाटन का एक क्षेत्र ऐसा है जहां पर बिजली की आपूर्ति नहीं हो पा रही है. बिजली नहीं होने से कर्मचारियों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लिहाजा कलेक्टर ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को जल्द से जल्द परिसर में ट्रांसफार्मर और कनेक्शन दिए जाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा अस्पताल परिसर में अवैध रूप से पार्क हो रहे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अमरपाटन थाना प्रभारी को भी निर्देश दिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें खुशखबरी... CM विष्णु देव साय का ऐलान कुनकुरी में बनेगा 32 करोड़ रुपए की लागत से 220 बिस्तर वाला अस्पताल

Advertisement

ये भी पढ़ें MP में जल्द लॉन्च होगा खेलो बढ़ो अभियान, पंचायतों तक विकसित होंगी खेल संरचनाएं, सरकारी नौकरी भी

Topics mentioned in this article