विज्ञापन

मैहर में भीषण सड़क हादसा, 6 यात्री की मौत, 2 दर्जन लोग घायल; यूपी से नागपुर जा रही थी लग्जरी बस

Maihar Road Accident: यूपी के प्रयागराज से नागपुर जा रही लग्जरी स्लीपर बस मैहर-रीवा हाईवे पर सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई. इस जोरदार टक्कर के बाद बस के अंदर चीख पुकार मच गई.

मैहर में भीषण सड़क हादसा, 6 यात्री की मौत, 2 दर्जन लोग घायल; यूपी से नागपुर जा रही थी लग्जरी बस

Road Accident in Maihar: मध्य प्रदेश के मैहर में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 6 यात्री की मौत हो गई, जबकि 2 दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को मैहर अमरपाटन और सतना की अस्पतालों में भर्ती कराया गया. हादसे में मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. वहीं मौके पर जिले के आला अफसर मौजूद हैं. प्रयागराज से नागपुर जा रही आभा बस ट्रेवल्स का डंपर से भिड़ंत हो गई. यह हादसा देर रात हुई है. इस दौरान यात्री नींद में थे. बता दें कि लग्जरी स्लीपर बस में 45 यात्री सवार थे.

सड़क किनारे खड़े डंपर से जा रही भिड़ी बस

यूपी के प्रयागराज से नागपुर जा रही लग्जरी स्लीपर बस मैहर के नादान के पास सड़क किनारे खड़े डंपर के पीछे से भिड़ंत हो गई. जोरदार टक्कर के बाद बस के अंदर चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस एंबुलेंस को सूचित कर बचाव कार्य में जुट गए. इस सड़क हादसे में 6 बस यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 2 दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों को मैहर अमरपाटन और सतना की अस्पतालों में भर्ती कराया गया. बस ड्राइवर सहित कई घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है. 

रीवा मैहर हाईवे पर आए दिन हो रहे हादसे

बता दें कि रीवा मैहर हाईवे पर सड़क किनारे खड़े भारी वाहनों से टकराकर आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं. इस हादसे में लोगों की जान भी जाती है, लेकिन जिम्मेदार शासन प्रशासन बेपरवाह बना रहता है. नतीजतन आज फिर दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया. वहीं सूचना मिलने के बाद आला अफसर मौके पर पहुंचकर रस्मअदायगी करते दिखें.

ये भी पढ़े: ये है MP का सबसे सुंदर गांव, जिसे मिला सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम अवॉर्ड; विदेशी भी हैं इसके दीवाने... होता है जन्नत का एहसास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
मैहर में भीषण सड़क हादसा, 6 यात्री की मौत, 2 दर्जन लोग घायल; यूपी से नागपुर जा रही थी लग्जरी बस
Ujjain Baba Mahakal Mandir Bhog Prasad Laddu Congress BJP Politics 
Next Article
MP: ये क्या... भोग से पहले चख लिया बाबा महाकाल का प्रसाद! बवाल मचा तो BJP नेता ने दी ये सफाई
Close